• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'Rishabh Pant को अब अगली सीरीज में घर बैठा देना चाहिए,' पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी का बयान

ऋषभ पन्त और संजू सैमसन में से किसे टीम में रखना चाहिए, इस बहस में अब दानिश कनेरिया की एंट्री भी हो गई है। कनेरिया ने कहा है कि न्यूजीलैंड सीरीज के बाद पन्त को बाहर कर देना चाहिए और संजू सैमसन को टीम में लाना चाहिए।
Google Oneindia News

Danish Kaneria on Rishabh Pant: ऋषभ पन्त को लगातार मौके देने के बाद भी प्रदर्शन खराब रहने पर आलोचना करने वालों की लिस्ट भी लम्बी होती जा रही है। पन्त की जगह संजू सैमसन को टीम में रखने की मांग भी लगातार उठ रही है। न्यूजीलैंड दौरे पर पन्त ने जितने भी मैच खेले हैं, वह उनमें प्रदर्शन करने में सफल नहीं हो पाए। पन्त की आलोचना करने वालों में अब पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया भी शामिल हो गए हैं। कनेरिया का कहना है कि न्यूजीलैंड की पूरी सीरीज में पन्त को ही खिलाना चाहिए ताकि बाद में उनको टीम से बाहर किया जा सके। हालांकि अब वहां सिर्फ एक मुकाबला होना है।

'न्यूजीलैंड के कई खिलाड़ी केन्द्रीय अनुबंध छोड़ सकते हैं,' दिग्गज कीवी गेंदबाज का दावा'न्यूजीलैंड के कई खिलाड़ी केन्द्रीय अनुबंध छोड़ सकते हैं,' दिग्गज कीवी गेंदबाज का दावा

Recommended Video

    Ind vs NZ: Sanju Samson vs Rishabh Pant, कौन है Playing 11 का हकदार | वनइंडिया हिंदी *Cricket
    सफेद गेंद क्रिकेट में फिट नहीं होते पन्त

    सफेद गेंद क्रिकेट में फिट नहीं होते पन्त

    अपने यूट्यूब चैनल पर दानिश कनेरिया ने कहा कि टीम मैनेजेमेंट को यह करना चाहिए कि न्यूजीलैंड दौरे पर पन्त को ही टीम में रखे और बाद में उनको बाहर कर नए खिलाड़ी को अगली सीरीज में मौका देना चाहिए। इशान किशन और संजू सैमसन हैं। किशन ने भी मौका मिलने पर बढ़िया खेल दिखाया है। संजू सैमसन ने भी निरंतरता दिखाई है। पन्त को अगली सीरीज में बाहर कर देना चाहिए। वह रेड बॉल खिलाड़ी हैं। सफेद बॉल क्रिकेट में फिट नहीं बैठते।

    पन्त अन्य बल्लेबाजों पर दबाव बनाते हैं

    पन्त अन्य बल्लेबाजों पर दबाव बनाते हैं

    कनेरिया ने कहा कि जिस तरह सफेद गेंद क्रिकेट में ऋषभ पन्त लगातार आउट होते हैं। इससे अन्य बल्लेबाजों पर भी दबाव बन जाता है। संजू सैमसन अपनी पारी में टिककर खेलते हैं। इससे टीम को मदद मिलती है और संतुलन भी बनता है। जिस तरह के शॉट संजू सैमसन खेलते हैं, हम भूल नहीं सकते। कनेरिया ने अपने बयान से साफ़ दर्शाया है कि सफेद गेंद क्रिकेट में संजू सैमसन को टीम इंडिया में होना चाहिए। ऋषभ पन्त को अब आगे टीम में नहीं रखना चाहिए।

    बांग्लादेश दौरे पर संजू सैमसन टीम से बाहर

    बांग्लादेश दौरे पर संजू सैमसन टीम से बाहर

    कनेरिया ने आगामी समय में पन्त को बाहर करने की मांग की है लेकिन वह बांग्लादेश दौरे के लिए भारतीय वनडे टीम में शामिल हैं। दिलचस्प बात तो यह है कि संजू सैमसन को टीम में शामिल नहीं किया गया है। दूसरे विकेटकीपर के तौर पर इशान किशन को टीम में शामिल किया गया है। इस फैसले पर भी आलोचकों ने चयन समिति को आड़े हाथों लिया है। बांग्लादेश दौरे पर पहला वनडे 4 दिसम्बर को खेला जाएगा।

    Comments
    English summary
    IND vs NZ: Rishabh Pant should be dropped from the next series says Danish Kaneria
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X