• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'मैं अपने आंकड़ों की तरफ ध्यान नहीं देता हूं,' ऋषभ पन्त ने कही हैरान करने वाली बात

खराब फॉर्म में चल रहे ऋषभ पन्त को टीम से बाहर करने की बातें हो रही है। पन्त ने भी अपनी खराब फॉर्म को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मैं खराब आंकड़ों की तरफ ध्यान नहीं देता।
Google Oneindia News

ऋषभ पन्त (Rishabh Pant) की खराब फॉर्म उनके आलोचकों की संख्या बढ़ा रही है। चारों तरफ एक ही मांग है कि लगातार खराब खेल के बाद भी उनको टीम में क्यों रखा जा रहा है। उनकी जगह संजू सैमसन को टीम में लाने की मांग भी उठ रही है। देखा जाए तो पन्त का समय अभी खराब चल रहा है। पन्त ने भी माना है कि टी20 क्रिकेट में उनकी फॉर्म खराब चल रही है। इसके साथ ही उनका यह भी मानना है कि उम्र अभी कम है इसलिए सबसे छोटे प्रारूप में चीजें ठीक हो जाएंगी।

<strong>IND vs NZ: 'टी-20 का हीरो बना वनडे में जीरो', सूर्यकुमार हुए फ्लॉप तो धवन पर फूटा फैंस का गुस्सा</strong>IND vs NZ: 'टी-20 का हीरो बना वनडे में जीरो', सूर्यकुमार हुए फ्लॉप तो धवन पर फूटा फैंस का गुस्सा

Rishabh Pant
न्यूजीलैंड के खिलाफ अंतिम वनडे से पहले ब्रॉडकास्टर से बातचीत करते हुए पन्त ने कहा कि मैं टी20 में टॉप क्रम में बैटिंग करना चाहता हूँ और वनडे में नम्बर 4 या 5 पर खेलना चाहता हूं। टेस्ट क्रिकेट में पहले से ही मैं नम्बर पांच पर खेल रहा हूं। निचले क्रम में बैटिंग करते समय योजनाओं में बदलाव आता है लेकिन टीम की जरूरत के मुताबिक आपको बैटिंग करनी होती है।
टी20 आंकड़ों के लिए चिंतित नहीं हैं पन्त
भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ने कहा कि वनडे में आपको पहले से सोचने की आवश्यकता नहीं होती है लेकिन टी20 में सोचना होता है। मैं आंकड़ों की तरफ ध्यान नहीं देता। टी20 में मेरे आंकड़े अच्छे नहीं हैं लेकिन उम्र अभी 25 साल ही है, इनको ठीक करने के लिए समय है।
ऋषभ पन्त एक बार फिर हुए फ्लॉप
न्यूजीलैंड के खिलाफ क्राइस्टचर्च वनडे मैच में भी पन्त का बल्ला खामोश रहा है। वह इस बार भी रन बनाने में नाकाम रहे। नम्बर चार पर बल्लेबाजी करते हुए पन्त ने 16 गेंदों पर 10 रन बनाए। उनको डैरिल मिचेल ने आउट कर दिया। उनके करियर का खराब दौर जारी है। भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 219 रनों का मामूली स्कोर बनाया। वॉशिंगटन सुंदर ने सर्वाधिक 51 रनों की पारी खेली। उनके अलावा श्रेयस अय्यर ने 49 रन बनाए। अन्य सभी बल्लेबाज फ्लॉप रहे।

Comments
English summary
IND vs NZ: I do not look at numbers says Rishabh Pant on T20I Stats
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X