• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

IND vs NZ: भारतीय टीम इस तरह खेलेगी तो वनडे वर्ल्ड कप जीतने की प्रबल दावेदार, इंग्लैंड से आया बयान

टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड के खिलाफ अंतिम वनडे मैच में शुरुआत से ही धाकड़ बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए धमाका कर दिया और बड़ा स्कोर खड़ा किया।
Google Oneindia News
Rohit and Gill

IND vs NZ 3rd ODI: न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में टीम इंडिया की तरफ से तूफानी बल्लेबाजी देखने को मिली। भारतीय टीम के लिए दो बल्लेबाजों की तरफ से शतकीय पारियां आई। शुरुआत से ही तेज खेलते हुए टीम इंडिया ने बड़ा स्कोर खड़ा कर दिया। हालांकि जिस स्कोर की उम्मीद थी, वहां तक टीम इंडिया नहीं पहुंची लेकिन 9 विकेट पर 385 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा कर दिया। इस साल भारत में वनडे वर्ल्ड कप भी होना है। इसे लेकर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने एक बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

ICC Test Team 2022: भारत से सिर्फ ऋषभ पन्त को किया गया शामिल, ऑस्ट्रेलिया-इंग्लैंड के 7 खिलाड़ीICC Test Team 2022: भारत से सिर्फ ऋषभ पन्त को किया गया शामिल, ऑस्ट्रेलिया-इंग्लैंड के 7 खिलाड़ी

माइकल वॉन ने ट्विटर पर लिखा कि अंततः भारत आक्रामक क्रिकेट खेलने के लिए प्रतिबद्ध दिख रहा है। भारतीय टीम इस साल होने वाले पुरुष वनडे वर्ल्ड कप जीतने के लिए प्रबल दावेदार है। उल्लेखनीय है कि भारतीय टीम की तूफानी बैटिंग देखने के बाद माइकल वॉन ने यह बयान दिया।

रोहित शर्मा ने जड़ा 3 साल बाद शतक

रोहित शर्मा ने जड़ा 3 साल बाद शतक

गौरतलब है कि भारतीय पारी की शुरुआत करते हुए रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने धाकड़ शुरुआत की। रोहित शर्मा ने तीन साल बाद एकदिवसीय क्रिकेट में अपना शतक जड़ा। वह 83 गेंदों में सैकड़ा पूरा करने में सफल रहे। रोहित शर्मा ने 101 रन बनाए। साल 2020 के बाद अब उनके बल्ले से शतकीय पारी देखने को मिली है। शर्मा का एकदिवसीय करियर में यह 30वां शतक था। इस मामले में उन्होंने रिकी पोंटिंग की बराबरी कर ली।

शुभमन गिल ने जमाया सैकड़ा

शुभमन गिल ने जमाया सैकड़ा

रोहित के साथ गिल भी पीछे नहीं रहे और ताबड़तोड़ अंदाज में बैटिंग करते हुए शतकीय पारी खेली। गिल ने 78 गेंदों का सामना करते हुए 112 रनों की पारी खेली। गिल ने रोहित शर्मा के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 212 रनों की शानदार भागीदारी की। इससे पहले भी उन्होंने इस सीरीज में दोहरा शतक जमाया था।

अंत में पांड्या ने किया प्रहार

अंत में पांड्या ने किया प्रहार

गिल और रोहित के आउट होने पर टीम इंडिया के अन्य कुछ बल्लेबाज जल्दी आउट हो गए। अंतिम ओवरों में तेजी से खेलने की आवश्यकता थी और हार्दिक पांड्या ने यह कार्य बखूबी किया। पांड्या ने 38 गेंदों का सामना करते हुए 3 चौके और 3 छक्के जमाते हुए 54 रनों की पारी खेली। टीम इंडिया को बड़े स्कोर तक पहुंचाने में उनका भी अहम योगदान रहा।

Recommended Video

    Ind vs NZ: Rohit Sharma, Shubman Gill ने NZ के खिलाफ बना दी सबसे बड़ी साझेदारी | वनइंडिया हिंदी

    Comments
    English summary
    IND vs NZ 3rd ODI Michael Vaughan feels India favourites to win the men’s World Cup
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X