• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

तीसरे T20 मैच में आ सकता है ये तूफानी खिलाड़ी, जहीर खान ने बताया नाम

Google Oneindia News

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम को साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5 टी20आई मैचों की सीरीज के दूसरे मैच में हार का सामना करना पड़ा। इसी के साथ भारतीय टीम अब सीरीज गंवाने की कगार पर है, क्योंकि मेहमान टीम 2-0 से आगे है। भुवनेश्वर कुमार को छोड़ अन्य गेंदबाज कमाल नहीं दिखा सके। ऐसे में भारत के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान का मानना ​​है कि भारत 14 जून (मंगलवार) को जब खेलने उतरेगा तो उसमें एक तूफानी खिलाड़ी को भी मैदान पर देख सकते हैं।

zaheer khan

जी हां, जहीर खान को लगता है कि सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के लिए अपनी तेज गति और विकेट लेने की क्षमता के साथ इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में तूफान लाने वाले तेज गेंदबाज उमरान मलिक को माैका मिलेगा। जहीर का मानना है कि उनकी तेज रफ्तार भारत के काम आ सकती है। पूर्व तेज गेंदबाज जहीर ने क्रिकबज के साथ चर्चा में कहा, "अगले मैच के लिए झुकाव उमरान की ओर हो सकता है। तेज रफ्तार भारत के लिए काम आ सकती है। हमने आईपीएल में ऐसा देखा है। हमने देखा है कि उमरान डेविड मिलर को एक मौके पर गेंद से आउट करते हैं। वह विकेट के आसपास गेंद फेंकते हैं और वास्तव में तेज गेंदबाजी करते हैं।"

यह भी पढ़ें- 2008 से 2022 तक किसने खरीदे थे IPL मीडिया राइट्स, क्या थी BCCI की कमाई, जानिए

जहीर ने कहा, "यह कुछ ऐसा है जो एक अच्छा मैच-अप हो सकता है। आप रन के लिए भी जा सकते हैं, लेकिन आपके पास वह एक्स-फैक्टर होना चाहिए, जो कुछ अलग हो, जिसका प्रभाव हो। हम एक तेज गेंदबाज को आते हुए देख सकते हैं। मैं उम्मीद कर रहा हूं कि मैदान छोटा होने के कारण कोई बदलाव होगा।'' उमरान को बल्लेबाजों को गति के साथ दवाब में रखने के लिए जाना जाता है और लगातार गेंद के साथ 150 किलोमीटर प्रति घंटे से ऊपर की गति करने की क्षमता रखता है। 22 वर्षीय उमरान ने आईपीएल 2022 में 14 मैचों में 22 विकेट लिए, जिसमें गुजरात टाइटंस के खिलाफ 25 रन देकर 5 विकेट भी रहे।

Comments
English summary
Inclination might be towards Umran for the next match says Zaheer Khan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X