• search
सोनभद्र न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Love Affair: बस में हुआ मिलन और मंदिर में हुई शादी फिर स्टेशन पर छोड़कर प्रेमी हो गया फरार

Love Affair: सोनभद्र जिले के सोन नदी में कूदकर आत्महत्या करने जा रही एक एक प्रेमिका को लोगों ने पकड़ लिया। प्रेमिका द्वारा बताया गया कि शादी का आश्वासन देने के बाद प्रेमी ने उसे छोड़ दिया इसलिए वह ऐसा कदम उठाने जा रही थी
Google Oneindia News

सोनभद्र से Love Affair से जुड़ा एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। प्रेमी द्वारा रेलवे स्टेशन पर छोड़ कर भाग जाने के बाद एक युवती नदी में कूदकर आत्महत्या करने के लिए सोनभद्र चोपन थाना क्षेत्र के अंतर्गत सोने नदी के समीप पहुंची। नदी में कपड़ा पहन कर प्रवेश कर रही अकेली युवती और उसकी हरकतों को देखकर लोगों को शक हुआ और उसे पकड़ लिए। पकड़ने के बाद लोगों ने 112 नंबर डायल कर पुलिस को सूचना दिया। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो पूरी कहानी स्पष्ट हुई।

2 साल पूर्व बस में हुई थी मुलाकात

2 साल पूर्व बस में हुई थी मुलाकात

पीड़िता ने बताया कि 2 साल पहले वह मैहर से बस द्वारा अपने घर लौट रही थी। उसी बस में रेणु सागर पुलिस चौकी अंतर्गत शिव मंदिर कॉलोनी निवासी विनोद केवट भी सवार था। विनोद केवट ने अपनी मोबाइल बंद होने का बहाना करते हुए पीड़िता की मोबाइल को फोन करने के लिए मांगा। इसी दौरान विनोद केवट पीड़िता का नंबर ले लिया और बाद में वह उसे फोन करने लगा। पीड़िता ने बताया कि पहले वह उससे बात नहीं करना चाहती थी वह फोन काट देती थी, बावजूद इसके वह लगातार फोन करता रहता था। धीरे-धीरे बातचीत होने लगी और विनोद द्वारा उसे शादी करने के लिए कहा गया।

शादी करने का लगाया आरोप

शादी करने का लगाया आरोप

पीड़िता द्वारा यह भी बताया गया कि वह युवक उसे एक मंदिर में रह गया और वहां पर उसने शादी किया। शादी करने के बाद विनोद उसे लेकर हैदराबाद चला गया। हैदराबाद में वह एक कंपनी में फीडर की नौकरी करता था और वही पर दोनों पति-पत्नी की तरह रहने लगे। पीड़िता ने आरोप लगाया कि इसी वर्ष मई माह में वह अपने घर लाने की बात कहते हुए पीड़िता को हैदराबाद से वापस लेकर आ रहा था। सतना स्टेशन पर पहुंचने के बाद स्टेशन पर ही पीड़िता को वह अकेले छोड़कर फरार हो गया। उसके बाद किसी तरह पीड़िता उसके रेणूसागर स्‍थित घर पहुंची तो वह मारपीट कर उसे भगाने लगा।

पुलिस द्वारा नहीं की गई कार्रवाई

पुलिस द्वारा नहीं की गई कार्रवाई

पीड़िता ने यह भी बताया कि घर पहुंचने के बाद विनोद केवट और उसके घर वाले जब उसे रखने से इंकार कर दिए तो वह इंसाफ पाने के लिए पुलिस के पास पहुंची। अनपरा थाने में पीड़िता द्वारा शिकायत की गई लेकिन पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की गई। पीड़िता ने कहा कि न्याय मिलने के चलते परेशान हो गई वह नदी में कूदकर आत्महत्या करना चाहती थी। सोन नदी किनारे पहुंची 112 नंबर की पुलिस उसे कार्रवाई करने का आश्वासन देते हुए चोपन थाने लेकर पहुंची। चोपन थाने पहुंचने के बाद अनपरा थाने का मामला होने के चलते वहां की पुलिस से संपर्क किया गया। इस बारे में सीओ पिपरी प्रदीप सिंह चंदेल द्वारा बताया गया कि मामला जानकारी में आया है, जांच पड़ताल की जा रही है। जांच पड़ताल करने के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Varanasi News: बहू ने दांत से काट दिया सास का कान, हाथ में लेकर पहुंची अस्‍पताल तो लगाने पड़े 8 टांके Varanasi News: बहू ने दांत से काट दिया सास का कान, हाथ में लेकर पहुंची अस्‍पताल तो लगाने पड़े 8 टांके

Comments
English summary
Boyfriend leaving girlfriend satna railway station, girlfriend took wrong step in Sonbhadra
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X