• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Rewa news : छात्र चिल्लाता रहा मत मारो मैं मर जाऊंगा, उल्टा करके तालिबानी सजा का खौफनाक वीडियो

Google Oneindia News

Rewa news : जिले के जवा थाना इलाके में एक युवक के साथ पांव से सर दबा कर लाठी-डंडों से मारपीट की जा रही। तालिबानी सजा देने के बाद आरोपियों ने वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया है। वहीं घटना के बाद पीड़ित युवक थाने पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज कराई है। पीड़ित की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद आरोपियों की तलाश कर रही है।

Recommended Video

    Rewa news : छात्र चिल्लाता रहा मत मारो मैं मर जाऊंगा, उल्टा लटका कर तालिबानी सजा का खौफनाक वीडियो
    Jawa Thana Rewa

    पीड़ित कक्षा 12वीं में पढ़ाई करता

    मिली जानकारी के अनुसार आरोपियों के द्वारा स्कूल से घर लौट रहे नाबालिक से शराब के लिए रुपयों की मांग की गई। जब युवक ने पैसे देने से इंकार कर दिया तो फिर उसके साथ तालिबानी तरीके से जमकर मारपीट की गई। नाबालिग युवक के साथ बदमाशों द्वारा की गई मारपीट वीडियो भी वायरल हो गया है।

    जवा थाना इलाके के शासकीय मॉडल स्कूल में कक्षा बारहवीं में अध्ययनरत स्टूडेंट स्कूल की छुट्टी के बाद अपने घर जा रहा था। तभी मार्ग में वहां खड़े कुछ बदमाशों ने उसे रोक लिया और मदिरापान के लिए रुपयों की मांग करने लगे। युवक ने जब इसका विरोध किया तो बदमाशों के द्वारा पहले तो उसे गाली-गलौच से जलील किया गया। इसके पश्चात उसे उल्टा करके डंडे से जमकर कहर बरपाया गया। इस दौरान नाबालिग युवक बार-बार मॉफ करने की गुहार लगा रहा। इसके बावजूद भी आरोपियों का दिल नहीं पसीजा। आरोपियों के चंगुल से छूटने के बाद युवाक डायरेक्ट थाने पहुंचा और अपने साथ हुई हैवानियत की पटकथा पुलिस को सुनाई। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

    एसपी ने दी जानकारी

    वहीं इस पूरे घटनाक्रम में रीवा पुलिस अधीक्षक के द्वारा बताया गया कि जवा थाना अंतर्गत मारपीट के घटना का वीडियो सामने आया है। जो 15 दिन पुराना बताया जा रहा है पीड़ित द्वारा शिकायत की गई है। आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके एक को हिरासत में ले लिया गया है। और अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

    यह भी पढ़ें - Rewa: प्रेम प्रसंग के आरोप में युवक को निर्वस्त्र कर पीटते रहे आरोपी, रहम की भीख मांगता रहा पीड़ितयह भी पढ़ें - Rewa: प्रेम प्रसंग के आरोप में युवक को निर्वस्त्र कर पीटते रहे आरोपी, रहम की भीख मांगता रहा पीड़ित

    Comments
    English summary
    Rewa News, Jawa Model School, 12th class, student, Taliban punishment, accused, police
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X