• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बंगाल से आई महिला होटल में चला रही थी जिस्मफरोशी का धंधा, दलाल समेत तीन गिरफ्तार

|

Jhunjhunu News, झुंझुनूं। राजस्थान के झुंझुनूं जिले के सिंघाना इलाके के होटलों में अनैतिक देह व्यापार का धंधा काफी फल-फूल रहा है, जिसका खुलासा होटलों पर मारी गई पुलिस की रेड में हुआ है। चिड़ावा बाइपास स्थित पाल होटल में देह व्यापार के आरोप में एक महिला सहित तीन जनों को गिरफ्तार किया है।

Three arrested with broker from pal hotel singhana

बुहाना डीएसपी रामप्रकाश मीणा ने बताया कि चिड़ावा बाइपास स्थित पाल होटल में देह व्यापार का धंधा हो रहा है। जिस पर नवनियुक्त थानाअधिकारी प्रमोद चौधरी मय जाब्ते के साथ मौके पर पहुंच कर कार्रवाई करने के आदेश दिए। थानाधिकारी ने होटल में सिपाही अजय भालोठिया को पांच सौ के दो नोट देकर बोगस ग्राहक बनाकर भेजा गया। पुष्टि होने पर सिपाही भालोठिया ने हाथ से इशारा किया तो जाब्ते के साथ पुलिस ने छापामारी की तथा होटल में रसोई के पास कमरे में पश्चिम बंगाल निवासी अशोबा शेख पत्नी शकील शेख व ग्राहक सागा निवासी रविन्द्र कुमार यादव पुत्र निहाल सिंह आपतिजनक स्थिति में मिले।

महिला कांस्टेबल ने उसकी तलाशी तो हस्ताक्षर युक्त नोट आरोपी महिला के पास मिले। पुलिस ने होटल के काउंटर पर पहुंच कर बैठे ढाणा निवासी सज्जन कुमार सैनी पुत्र भगवाना राम की तलाशी ली तो उसकी दाहिनी जेब में हस्ताक्षर युक्त दुसरा नोट मिला। डीएसपी रामप्रकाश मीणा मौके पर पहुंच कर तीनों को हिरासत में लेकर थाने में लेकर आए। पुछताछ में अनैतिक देह व्यापार के मामले पाये जाने पर पुलिस ने पीटा एक्ट में महिला सहित तीनों जनों को गिरफ्तार कर लिया।

भारत-पाकिस्तान टेंशन के बीच राजस्थान बॉर्डर से आई बड़ी खबर, सतर्क हो गईं सुरक्षा एजेंसियां

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Three arrested with broker from pal hotel singhana
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X