• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पुलवामा हमला: 'मोदी जी इजाजत दो, हम चटाएंगे पाकिस्तान को धूल, बाड़मेर बॉर्डर से वो ज्यादा दूर भी नहीं'

|

Barmer News, बाड़मेर। जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में CRPF के काफिले पर हुए अब तक के सबसे बड़े आतंकी हमले में देश के 44 जवान शहीद हो गए हैं। राजस्थान ने भी इस हमले में अपने पांच बहादुर बेटे खोए हैं। पूरे देश में पाकिस्तान और आतंकवाद के खिलाफ जबरदस्त गुस्सा है।

barmer youth reaction on pulwama attack

राजस्थान के बॉर्डर इलाके बाड़मेर के लोगों ने तो पीएम मोदी से इजाजत ही मांगी ली है कि वे पाकिस्तान में मुंह तोड़ जवाब देना चाहते हैं। बाड़मेर के लोग शुक्रवार केा शहर के अहिंसा सर्किल पर एकत्रित हुए और पाकिस्तान मुर्दाबाद के साथ-साथ पाक के पीएम इमरान खान के खिलाफ नारे लगाए।

पुलवामा हमला में CRPF जवान भागीरथ की शहादत पर रोया पूरा गांव , सब बोले-'अब तबाह कर दो पाकिस्तान...'

इस दौरान युवाओं ने कहा कि 'मोदी जी अब वार्तालाप से काम नहीं चलने वाला। एक के बदले दस सिर लाने कि बात कही थी आपने। कुछ नहीं हो सकता तो हमें अनुमति दे दो पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए सरहदी जिले के लोग ही काफी हैं। युवाओं ने कहा कि जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुआ यह कोई आतंकवादी हमला नहीं है बल्कि पाकिस्तान की सोची समझी साजिश है। पाक अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आने वाला है। आप हमें इजाजत दे दो। हम बॉर्डर के लोग पाकिस्तान को धूल चटाकर आ सकते हैं। वैसे भी पाकिस्तान हमसे ज्यादा दूर नहीं है।

यहां जानिए राजस्थान के शहीद हुए पांचों जवानों के बारें

rajasthan shaheed

बाड़मेर के युवाओं ने यह भी कहा कि पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए अगर मोदी जी को दस सर्जिकल स्ट्राइक करनी पड़े तो भी उन्हें पीछे देखने कि ज़रूरत नहीं है। आखिर कब तक देश के जवान शहादत देते रहेंगे। अब एक के बदले दस सिर लाने का समय आ गया है। कमल सिंह सिंघल ने बताया​ कि बाड़मेर के युवाओं ने मौन जुलूस निकालते हुए अहिंसा सर्किल पर मोमबत्तियां जलाकर शहीदों को श्रद्धांजलि दी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Barmer Youth wants PM Modi's permission For Pulwama revenge
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X