• search
रायबरेली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कोरोना से जंग में जनता की मदद के लिए आगे आईं सोनिया गांधी, नाराज लोग बोले- सबसे बड़ी भूल, तुमको...

|

रायबरेली। कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते देश के तमाम लोग मदद को आगे आ रहे हैं। ऐसे में रायबरेली से सांसद और कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी एक बड़ी पहल की है। सोनिया गांधी ने अपने संसदीय क्षेत्र रायबरेली में कोरोना वायरस से निपटने के लिए अपनी पूरी सांसद निधि का इस्तेमाल करने का ऐलान किया है। वहीं, दूसरी तरफ इतने दिनों से किसी भी तरह की प्रतिक्रिया न आने से नाराज रायबरेली जागरूकता मंच ने शुक्रवार को उनके लापता होने का पोस्टर लगाया और लिखा कि सबसे बड़ी भूल, तुमको किया कबूल।

Sonia Gandhi missing poster released in Raebareli

सोनिया गांधी ने दी पूरी सांसद निधि

सोनिया गांधी ने रायबरेली के जिलाधिकारी शुभ्रा सक्सेना को सांसद निधि से फंड निकालने के लिए अधिकृत किया है। कांग्रेस अध्यक्ष ने रायबरेली जिला प्रशासन से अपील की है कि लोगों में सैनिटाइडर, मास्क, साबुन आदि बांटा जाए। सोनिया गांधी ने जिला प्रशासन से कहा है कि यह सुनिश्चित किया जाए कि कोई बेसहारा भूखा न सोए, दिहाड़ी मजदूरों, बेघरों, बुजुर्गों का खास ख्याल रखा जाए। लेकिन उनके पत्र आने के बाद रायबरेली जागरूक मंच द्वारा जारी पोस्टर ने इस कठिन समय मे राजनीति करने वालों एक मौका दे दिया है।

रायबरेली में लगे सोनिया गांधी के लापता होने के पोस्टर

कांग्रेस की अंतिरम अध्यक्ष और रायबरेली से सांसद सोनिया गांधी के जिले में पोस्टर लगने के बाद हड़कंप मच गया है। हालांकि पोस्टर लगाने वाले का अभी तक कोई पता नहीं चल सका है। लेकिन पुलिस-प्रशासन इस बात की जांच पड़ताल में लग गया हैं कि आखिरकार यह हरकत किसकी है। जिसने 21 दिन के लॉक डाउन में सन्नाटे का फायदा उठाकर इस प्रकार के पोस्टर को लगाया है। बता दें कि इस महामारी से लड़ने के लिए जिले के विधायकों और एमएलसी पहले ही आर्थिक मदद का ऐलान कर चुके हैं। जबकि अब कोरोना जैसी त्रासदी के कई दिन बीतने पर भी सोनिया गांधी की तरफ से कोई मदद न मिलने व कोई संदेश जारी नहीं होने से नाराज होकर रायबरेली जागरूकता मंच द्वार पर उनके लापता होने का पोस्टर चस्पा कर दिया जो लोगों की जुबान पर चर्चा का केंद्र बना हुआ है।

एक की मां की मौत हुई, तो दूसरे का एक्सिडेंट हुआ, कोरोना से लड़ने फिर भी लौटे काम पर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sonia Gandhi missing poster released in Raebareli
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X