• search
पंजाब न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कोविड टीकाकरण के 100 करोड़ का आंकड़ा पार,BJP ने मेडिकल व पैरामेडिकल स्टाफ को सम्मानित कर मनाया जश्न

|
Google Oneindia News

चंडीगढ़, अक्टूबर 21, 2021। कोरोना की महामारी की वजह से देश बहुत ही बुरे दौर से गुज़र रहा है। हीं केंद्र सरकार कोरोना पर क़ाबू करने के लिए लगातार मुफ़्त कोरोनारोधी टीकाकरण करवा रही है। इसी कड़ी में आज देश ने कोविड टीकाकरण अभियान में बड़ी उपलब्धि हासिल की। 100 करोड़ लोगों को डोज़ेज पूरा करने वाला दुनिया का पहला देश बन गया है। इस उपलब्धि पर देश के कोने-कोने में जश्न मनाया गया। भारतीय जनता पार्टी की चंडीगढ़ इकाई ने भी इस उपलब्धी पर जश्न मनाया। देश में कारोनारोधी टीकाकरण का 100 करोड़ का आंकड़ा पूरा होने होने पर चंडीगढ़ भाजपा ने विभिन्न अस्पतालों और डिस्पेंसरियों में जाकर टीकाकरण में लगे डॉक्टर, नर्स ,पैरामेडिकल स्टाफ और सफाई कर्मचारियों को सम्मानित किया। साथ ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने के लिए शुभकामनाएं भी दी।

स्वास्थ्य कर्मियों को किया गया सम्मानित

स्वास्थ्य कर्मियों को किया गया सम्मानित

भारतीय जनता पार्टा चंडीगढ़ के प्रदेश प्रवक्ता कैलाश चंद जैन ने उक्त जानकारी देते हुए बताया कि चंडीगढ़ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद के नेतृत्व में पीजीआई में डायरेक्टर जगतराम की उपस्थिति में डॉक्टर, नर्स स्टाफ, वार्ड बॉयज़, सफाई कर्मचारियों और सिक्योरिटी कर्मचारियों को सम्मानित किया गया। सेक्टर 16 के गवर्नमेंट मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल में डायरेक्टर हेल्थ सर्विसेज सुमन और मेडिकल सुपरिंटेंडेंट की उपस्थिति में मेडिकल पैरामेडिकल स्टाफ को सम्मानित किया गया। इसके अलावा सेक्टर 38 की डिस्पेंसरी, धनास डिस्पेंसरी, सारंगपुर डिस्पेंसरी, ड़डू माजरा डिस्पेंसरी, मलोया डिस्पेंसरी और सेक्टर 22 के अस्पताल में भी डॉक्टरों, नर्सिंग स्टाफ, सफाई कर्मचारियों और सिक्योरिटी कर्मचारी स्टाफ को सर्टिफिकेट और फूल देकर सम्मानित किया गया।

सौ करोड़ वैक्सीनेशन वाला पहला देश बना भारत

सौ करोड़ वैक्सीनेशन वाला पहला देश बना भारत

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद ने इस अवसर पर कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के दिशा निर्देशों अनुसार वैज्ञानिकों, डाक्टरों,अस्पताल स्टाफ,मेडिकल व पैरामेडिकल स्टाफ के सहयोग से ही यह संभव हो सका है।इस अभियान में आम जनता की सहभागिता भी सराहनीय रही है। जनता ने साथ दिया तभी तो भारत विश्व में सबसे पहले सौ करोड़ वैक्सीनेशन वाला पहला देश बना है । उन्होंने कहा कि देशवासी इस वैक्सीनेशन की महत्वता समझ गए हैं और प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत 100% वैक्सीनेशन का लक्ष्य भी शीघ्र ही पूरा कर लेगा। यह नरेंद्र मोदी के नेतृत्व का ही कमाल है कि हमारे देश ने सबसे पहले वैक्सीन विकसित की और बड़े पैमाने पर लोगों तक पहुंचाया। उन्होंने आशा व्यक्त की कि भारत करोना महामारी से पूरी तरह बाहर आ जाएगा और लोग सुरक्षित जीवन जी सकेंगे। उन्होंने 100 करोड़ आंकड़ा पूर्ण करने पर सभी देशवासियों को शुभकामनाएं दी।

भाजपा के कई वरिष्ठ नेताओं ने भी लिया कार्यक्रम में हिस्सा

भाजपा के कई वरिष्ठ नेताओं ने भी लिया कार्यक्रम में हिस्सा

इस अवसर पर उनके साथ विभिन्न स्थानों पर विभिन्न कार्यकर्ताओं ने कार्यक्रमों में हिस्सा लिया जिनमें ख़ास तौर से प्रदेश महामंत्री रामवीर भट्टी, सचिव तजिन्दर सिंह, प्रदेश प्रवक्ता कैलाश चंद जैन, जिला अध्यक्ष रविंद्र पठानिया, जितेंद्र मल्होत्रा, सत्येंद्र सिंह सिद्दू, मेडिकल सेल के संयोजक प्रिंस बंदुला, रवि रावत, श्रवण मिश्रा, राहुल द्विवेदी, स्वाराज उपाध्याय , कुलजीत सिंह, ताहिर, महिला मोर्चा महासचिव नेहा अरोड़ा , राकेश अग्रवाल, संजय पुरी , सिमरन कौर , गीतिका जैन, एल सी बजाज, देवेंद्र चौधरी आदि सहित अनेक कार्यकर्ता शामिल थे।


ये भी पढ़ें: पंजाब: क्या CM पद की दावेदारी बढ़ाएगी AAP का टेंशन, फिर से उठी भगवंत मान को CM चेहरा घोषित करने की मांग

Comments
English summary
Covid vaccination crosses 100 crore mark, BJP celebrates by honoring medical and paramedical staff
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X