• search
पंजाब न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

'दोस्त' अरूसा आलम पर कांग्रेस संग विवाद के बीच कैप्टन अमरिंदर सिंह ने शेयर कीं ये तस्वीरें

|
Google Oneindia News

चंडीगढ़, 23 अक्टूबर। पाकिस्तानी पत्रकार अरूसा आलम को लेकर पंजाब की राजनीति गरमाई हुई है। विवाद शनिवार को उस समय और बढ़ गया जब पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपने मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल के जरिए कुछ तस्वीरें शेयर कीं। बता दें कि पत्रकार अरूसा आलम, कैप्टन अमरिंदर सिंह की महिला मित्र हैं। हाल ही में अरूसा की पाकिस्तान खूफिया एंजेंसी आईएसआई से संबंध की खबरें आईं जिसके बाद भारत में बवाल मचा हुआ है।

Captain Amarinder Singh shared these pictures amidst controversy with Congress over Aroosa Alam

पत्रकार अरूसा आलम से संबंध को लेकर अब पंजाब की कांग्रेस सरकार कैप्टन अमरिंदर सिंह से पूछताछ कर रही है। इस बीच अमरिंदर ने रवीन ठुकराल के द्वारा कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कीं जिसमें अरूसा, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ भी नजर आ रही हैं। अमरिंदर सिंह ने शनिवार को पंजाब के पूर्व डीजीपी मोहम्मद मुस्तफा की पत्नी और बहू की अरूसा आलम के साथ कथित तस्वीरें जारी कीं।

यह भी पढ़ें: पंजाब विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस आलाकमान गंभीर, इस तरह सुलझाए जा रहे पार्टी के मुद्दे

ट्वीट में अमरिंदर सिंह ने पूर्व डीजीपी मोहम्मद मुस्तफा से तीखा सवाल पूछते हुए लिखा, 'और आप इस तस्वीर से क्या समझते हैं मोहम्मद मुस्तफा? क्या आपकी पत्नी और बहू एक ही महिला के साथ नहीं हैं?' रवीन ठुकराल के ट्विटर हैंडल से अमरिंदर सिंह ने आरूसा की एक और फोटो शेयर की है जिसमें वह सोनिया गांधी के साथ नजर आ रही हैं। इस दौरान पूर्व डीजीपी ने भी अमरिंदर के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि झगड़े के दौरान भी हम एक सीमा का पालन करते हैं। बता दें कि पंजाब के उपमुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने शुक्रवार को कहा कि अरूसा आलम के आईएसआई से संबंध की जांच होनी चाहिए।

Comments
English summary
Captain Amarinder Singh shared these pictures amidst controversy with Congress over Aroosa Alam
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X