• search
पटना न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

PM मोदी ने दोस्त कहकर नीतीश कुमार को दी जन्मदिन की बधाई

|

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का आज जन्मदिन है। वह आज 69 साल के हो गए है। इस मौके पर उन्हें बधाई देने का सिलसिला जारी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नीतीश कुमार को दोस्त कहकर बधाई दी और उन्हें जमीन से जुड़ा हुआ लोकप्रिय नेता बताया। वहीं, बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने अभिभावक कहते हुए जन्मदिवस की शुभ मंगलकामनाएं दीं।

पीएम नरेंद्र मोदी ने दी बधाई

पीएम नरेंद्र मोदी ने दी बधाई

नीतीश कुमार को जन्मदिन की बधाई देते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, "बिहार के मुख्यमंत्री और मेरे दोस्त नीतीश कुमार जी को बधाई। नीतीश कुमार एक लोकप्रिय नेता हैं और ग्रासरूट लेवल से निकले हैं, बिहार का विकास करने में वे हमेशा से आगे रहे हैं, सामाजिक सशक्तिकरण को लेकर उनका लगाव देखने लायक है, मैं उनके लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं।"

तेजस्वी यादव ने अभिभावक कहकर दी नीतीश को बधाई

तेजस्वी यादव ने अभिभावक कहकर दी नीतीश को बधाई

बिहार में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को बधाई देते हुए कहा है, "आदरणीय अभिभावक श्री नीतीश कुमार जी को जन्मदिवस की शुभ मंगलकामनाएं। ईश्वर से प्रार्थना है कि आप आत्मसम्मान और स्वाभिमान के साथ आगे बढ़ते हुए स्वस्थ और दीर्घायु रहें। जन्मदिवस के शुभ अवसर पर बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिलाने और बेरोजगारी हटाने की हमारी लड़ाई में सहयोग अपेक्षित है।" वहीं, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने बधाई देते हुए नीतीश कुमार को बिहार का उर्जावान मुख्यमंत्री बताया। साथ ही कहा कि उनके कुशल नेतृत्व में बिहार ने विकास के नए आयाम स्थापित किए हैं और आगे भी करता रहेगा।

इसी साल होने हैं विधानसभा के चुनाव

इसी साल होने हैं विधानसभा के चुनाव

बता दें कि इसी साल के अंत में बिहार में विधानसभा के चुनाव होने हैं। बिहार में भाजपा और नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू की मिली जुली सरकार है। दोनों पार्टियों ने आगामी बिहार विधानसभा चुनाव मिलकर लड़ने की घोषणा की है। आरजेडी बिहार में विपक्षी पार्टी है। इस विधानसभा चुनाव में आरजेडी नीतीश कुमार के खिलाफ उतरेगी।

नीतीश के जन्मदिन पर तेजस्वी ने दी बधााई, बोले ये वादा कीजिए..

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
pm narendra modi wishes friend nitish kumar on his birthday
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X