• search
पटना न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जयमाला कार्यक्रम में कर दी अंधाधुंध फायरिंग,दुल्हन के भाई को लगी गोली से मौत

|

Patna news, पटना। बिहार में शादी समारोह में हर्ष फायरिंग की घटनाएं थमने का नाम नही ले रही हैं। ताजा मामला बिहार से जुड़ा है जहां दो अलग-अलग जगहों पर शादी समारोह के दौरान हुई हर्ष फायरिंग में एक युवक और एक महिला की मौत हो गई। पहली घटना भोजपुर जिले के बिहियां थाना इलाके के फिनगी पंचायत के जमुआ गांव की है जहां आरा के धोबहां ओपी के महुली गांव से शुक्रवार को बारात आई थी। बारात के द्वार लगने के बाद जयमाला का कार्यक्रम चल रहा था तभी बारात में पहुंचे एक शख्स ने अंधाधुंध फायरिंग करनी शुरू कर दी।

दुल्हन के फुफेरे भाई को लगी गोली

दुल्हन के फुफेरे भाई को लगी गोली

इस हर्ष फायरिंग के दौरान जयमाला स्टेज के पास खड़े दुल्हन के फुफेरे भाई के चेहरे पर गोली लग गई। घटना के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई और लोग इधर-उधर भागने लगे। आननफानन में लोग जख्मी को लेकर बिहियां पीएचसी पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे बेहतर इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया। लेकिन सदर अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही जख्मी युवक की मौत हो गई। मृतक का नाम ब्रजेश दुबे बताया जा रहा है जो बिहियां के पास ही साहोडीह गांव का रहनेवाला था। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर बिहियां थानाध्यक्ष मो.शमशाद पहुंचे और घटना की छानबीन शुरू कर दी।

आरोपी फरार

आरोपी फरार

शादी समारोह में मौजूद लोगों के मुताबिक हर्ष फायरिंग कर रहा युवक बारातियों की ओर से आया था। शादी समारोह में मौजूद लोगों के बयान पर पुलिस ने फायरिंग करने वाले शख्स की पहचान कर ली है जिसका नाम आरा के धोबहां ओपी के महुली गांव निवासी राजा कुमार बताया जा है। फिलहाल आरोपी फरार बताया जा रहा है जिसकी गिरफ्तारी में पुलिस लगी है।

दूसरी घटना में एक महिला की मौत

दूसरी घटना में एक महिला की मौत

दूसरी घटना भी शुक्रवार की रात पटना जिले के धनरुआ थाना के दरियापुर गांव में घटी जहां जयमाला के दौरान एक युवक द्वारा चलाये जा रहे हर्ष फायरिंग में दुल्हन की मामी को गोली लग गई जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद फायरिंग कर रहा शख्स मौके से फरार हो गया। मृतिका का नाम शीला देवी बताया जा रहा है जो पटना की रहनेवाली थी। धनरुआ पुलिस ने इस मामले में मृतका के पति के बयान पर अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें-बिहार के शराबी चूहे अब बने ज्वेल थीफ! पटना के शोरूम से कैसे उड़ाए हीरे, देखिए VIDEO

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
one boy and a woman died in the firing in marriage ceremony
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X