• search
पटना न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जयमाला में फौजी दूल्हे ने की ऐसी हरकत कि अगले दिन ही पहुंच गया जेल की सलाखों के पीछे

|

Patna news, पटना। बिहार में एक दूल्हा खुद की कारस्तानियों की वजह से शादी के अगले दिन ही जेल की सलाखों के पीछे पहुंच गया। मामला रोहतास जिले से जुड़ा है, जहां खुद की शादी से अति उत्साहित दूल्हे ने जयमाला के बाद स्टेज पर अपनी कमर से पिस्टल निकाल खुद हवाई फायरिंग की ही साथ ही दुल्हन के हाथ में भी पिस्टल पकड़ा फायरिंग करनी शुरू कर दी। शादी समारोह में दूल्हे द्वारा की गई फायरिंग की इस घटना के आरोपी दूल्हे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

फौजी दूल्ला फूला नहीं समया और निकाल ली पिस्टल

फौजी दूल्ला फूला नहीं समया और निकाल ली पिस्टल

हर्ष फायरिंग की ये अजीबोगरीब घटना 19 अप्रैल की रात की है। घटना के वक्त मौजूद कई लोग अपने मोबाइल पूरे घटना की रिकॉर्डिंग कर रहे थे जिसमें से किसी ने इस घटना का पूरा वीडियो वायरल कर दिया। दरअसल 19 अप्रैल की रात रोहतास जिले के राजपुर थाना के दयालगंज गांव में भोजपुर जिले के तरारी थाना इलाके के सदनपुर गांव से बारात आई थी। बारातियों के स्वागत के बाद जयमाला की रस्म शुरू हुई लेकिन उस समय अजीबोगरीब स्थिति उत्पन्न हो गई जब सेना के जवान दूल्हे ने जयमाला स्टेज पर ही अपने कमर से पिस्टल निकाली और ताबड़तोड़ हवाई फायरिंग करना शुरू कर दी। इतना ही नहीं फौजी दूल्हे ने पिस्टल को दुल्हन की हाथों में थमा दिया और जबरन हवाई फायरिंग करना शुरू कर दी।

दुल्हन से भी चलवाई गोली

दुल्हन से भी चलवाई गोली

आसपास मौजूद लोग अपने मोबाइल से वीडियो बना रहे थे जिसमें से किसी ने उसी वक्त दूल्हे की इस करतूत से जुड़ा वीडियो वायरल कर दिया। वायरल वीडियो राजपुर थाने की पुलिस तक भी पहुंचा जिसके बाद राजपुर पुलिस दयालगंज गांव पहुंची लेकिन तबतक दूल्हा-दुल्हन को विदा कर अपने गांव भोजपुर के तरारी थाना इलाके के सदनपुर गांव पहुंची और पुलिस के सहयोग से शनिवार शाम फौजी दूल्हे राजेश को गिरफ्तार कर लिया।

लोगों ने बनाया वीडियो

लोगों ने बनाया वीडियो

राजपुर थाने की पुलिस ने हरियाणा के करनाल में सेना में पदस्थापित फौजी दूल्हे राजेश सिंह के खिलाफ आचार संहिता लागू होने के बावजूद खुलेआम हथियार का प्रदर्शन करने और फायरिंग करने के आरोप में केस दर्ज कर आरोपी दूल्हे को गिरफ्तार करते हुए दुल्हन के खिलाफ भी केस दर्ज किया है। पुलिस ने फायरिंग किये जाने वाले पिस्टल को भी दूल्हे के पास से जब्त कर लिया है। हालांकि पुलिस ने दुल्हन को अबतक गिरफ्तार नहीं किया है। वहीं इस अजीबोगरीब घटना की चर्चा पूरे इलाके में जोरों पर है।

groom arrested while firing in his own marriage

ये भी पढ़ें- AK-47 और हथियार तस्करी करने के आरोप में RJD नेता गिरफ्तार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
groom arrested while firing in his own marriage
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X