• search
पटना न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

बिहार में रेलवे स्टेशन पर ही हो गई लूट, स्टेशन मास्टर की पिटाई कर कैश ले भागे

Google Oneindia News

पटना। बिहार में पूर्वी चंपारण जिले के मोतिहारी से सटे मेहसी स्टेशन पर लूट हो गई। बदमाशों ने बुधवार की देर रात धावा बोलते हुए स्टेशन मास्टर के केबिन में घुसकर कैश लूट लूट लिया। लूट के दौरान विरोध करने पर स्टेशन मास्टर की जमकर पिटाई भी की। मेहसी स्टेशन मुजफ्फरपुर-नरकटियागंज रेलखंड में पड़ता है, बताया जाता है कि पीआरएस के एक लाख रुपये लूट लिए गए।

केबिन में पहुंचे और रुपये लूट कर फरार हो गए

केबिन में पहुंचे और रुपये लूट कर फरार हो गए

संवाददाता के अनुसार, गंभीर रूप से जख्मी स्टेशन मास्टर संजय कुमार का मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में इलाज चल रहा है। स्टेशन पर तैनात रेल कर्मचारियों की मानें तो दस से बारह की संख्या में बाइक से आए हथियारबंद अपराधी सीधे स्टेशन मास्टर के केबिन में पहुंचे और रुपये लूट कर फरार हो गए। लूट के दौरान पांच की संख्या में अपराधी स्टेशन मास्टर के केबिन के बाहर भी खड़े थे।

रेल पुलिस ने घटना की छानबीन शुरू कर दी

रेल पुलिस ने घटना की छानबीन शुरू कर दी

सूचना मिलने के बाद समस्तीपुर रेलमंडल के डीआरएम और अन्य सीनियर अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की पूरी जानकारी ली। इधर लूट की जानकारी मिलने के बाद मुजफ्फरपुर और मोतिहारी से मेहसी स्टेशन पहुंची रेल पुलिस ने घटना की छानबीन शुरू कर दी।

एक अपराधी को गिरफ्तार किया

एक अपराधी को गिरफ्तार किया

रेल पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए एक अपराधी को मेहसी से गिरफ्तार किया है जिसका नाम सोनू बताया जा रहा है। फिलहाल रेल पुलिस लूट की घटना में शामिल पूरे गैंग की तलाश में जुटी है। रेलवे स्टेशन पर हुई लूटपाट की इस घटना से रेल प्रशासन सहित स्थानीय लोग भी दहशत में हैं।

पढ़ें: लिफ्टमैन की नौकरी का इंटरव्यू देकर लौट रहे 63 साल के शख्स को युवती ने हनीट्रैप में फंसायापढ़ें: लिफ्टमैन की नौकरी का इंटरव्यू देकर लौट रहे 63 साल के शख्स को युवती ने हनीट्रैप में फंसाया

Comments
English summary
Bihar: lakhs rupees cash looted in Mehsi railway station of East Champaran district
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X