• search
पटना न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जेटली के निधन पर बिहार में सीएम नीतीश ने की दो दिनों के राजकीय शोक की घोषणा

|

पटना। पूर्व केंद्रीय वित्तमंत्री और राज्यसभा सांसद अरुण जेटली का शनिवार को एम्स में दोपहर 12 बजकर 07 मिनट पर निधन हो गया। उनके निधन की खबर मिलते ही पूरे बिहार में शोक की लहर व्याप्त है। जेटली के निधन पर बिहार के राज्यपाल फागु चौहान, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम सुशील मोदी, राजद नेता शिवानंद तिवारी सहित भाजपा नेताओं ने अरुण जेटली को अपनी श्रद्धांजलि दी है। वहीं, सीएम नीतीश कुमार ने बिहार में दो दिनों के राजकीय शोक की घोषणा की है।

ट्वीट कर कही ये बात

ट्वीट कर कही ये बात

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने पूर्व केन्द्रीय वित्त मंत्री अरूण जेटली के निधन के बाद ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, 'भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली जी का निधन दुःखद। उन्होंने उच्च राजनीतिक मूल्यों एवं आदर्शों की बदौलत सार्वजनिक जीवन में उच्च शिखर को प्राप्त किया। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें।'

डेढ़ साल से थी तबीयत खराब

डेढ़ साल से थी तबीयत खराब

अरुण जेटली का पिछले साल एम्स में किडनी का प्रतिरोपण हुआ था। उस समय रेल मंत्री पीयूष गोयल को वित्त मंत्रालय की जिम्मेदारी दी गयी थी। पीयूष गोयल ने ही तब बजट पेश किया था। जेटली की तबीयत करीब डेढ़ साल से खराब थी। खराब सेहत के कारण ही उन्होंने पीएम मोदी को पत्र लिखकर कैबिनेट में शामिल ना करने की अपील की थी।

9 अगस्त से एम्स में भर्ती थे

9 अगस्त से एम्स में भर्ती थे

अरुण जेटली 9 अगस्त से भर्ती अरुण जेटली का हाल जानने के लिए सिर्फ सत्ता पक्ष के नेता ही नहीं बल्कि विपक्षी दल के तमाम नेता भी एम्स पहुंचे थे। पीएम मोदी, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, उपराष्ट्रपति वैंकैया नायडू, गृहमंत्री अमित शाह, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह भी पहुंचे थे। जेटली के निधन पर राजनीतिक दलों के तमाम नेताओं ने शोक व्यक्त किया है।

ये भी पढ़ें:- अमिताभ ने केबीसी में पहुंची नूपुर की ये इच्छा पूरी की, लोगों की आंखो से छलके आंसू

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bihar CM Nitish Kumar expresses the death of Arun Jaitley condolences
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X