• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

LoC पर भारतीय सेना की बड़ी कार्रवाई,घबराए इमरान खान ने बुलाई NSC की बैठक

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। सीमा पार से घुसपैठ की कोशिश कर रहे पाकिस्तान को भारतीय सेना मुंहतोड़ जवाब दे रही है। पाकिस्तान की ओर से सीजफायर और घुसपैठ की कोशिशों को भारतीय सेना ने नाकाम कर दिया है। भारत के एक्शन से पाकिस्तान में हड़कंप मची है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने रविवार को इस्लामाबाद में राष्ट्रीय सुरक्षा समिति (NSC) की बैठक बुलाई।

 Hours after Indian army foils Pakistani infiltration attempt, Pak PM Imran Khan holds security meet

पाकिस्तान की ओर से लगातार आरोप लगाए जा रहे हैं कि भारतीय सेना ने नियंत्रण रेखा पर कलस्टर बम का इस्तेमाल कर रही है। हालांकि भारतीय सेना ने इसे लेकर भी पाकिस्तान की पोल खोल दी है। इस बीच पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने राष्ट्रीय सुरक्षा समिति की बैठक बुलाई है। इस बैठक में पाकिस्तान की सुरक्षा और सीमा पर जारी तनाव को लेकर चर्चा की जाएगी। इस बीच पाकिस्तान ने एलओसी पर पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में सेना के लिए एडवाइजरी भी जारी और सेना को अलर्ट रहने को कहा है।

वहीं शनिवार को भारतीय सेना ने पाकिस्तान के मंसूबों पर पानी फेरते हुए जम्मू-कश्मीर के केरन सेक्टर में पाकिस्तानी BAT (बॉर्डर एक्शन टीम) कोशिशों को नाकाम करते हुए 5 से 7 आतंकियों या बैट सेना के जवानों को मार गिराया। भारतीय सेना की ओर से पाकिस्तानी सेना को सफेद झंडा लेकर आने और भारतीय सीमा में मारे गए पाकिस्तानी सैनिकों के शवों को लेकर जाने का प्रस्ताव भी दिया गया, लेकिन पाकिस्तान की ओर से इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई।

<strong>पढ़ें- कश्मीर में अलर्ट पर सेना, LoC से घुसे जैश-ए मोहम्मद के आतंकी</strong>पढ़ें- कश्मीर में अलर्ट पर सेना, LoC से घुसे जैश-ए मोहम्मद के आतंकी

Comments
English summary
Pakistan Prime Minister Imran Khan convened a meeting of the National Security Committee on Sunday to discuss issues pertaining to national security in the wake of developments in the region.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X