• search
मुजफ्फरपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

शादी के एक साल बाद बच्चे को नहीं दिया जन्म तो जिंदा जलाया, पत्नी ने पति पर नामर्द होने का लगाया था आरोप

|

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर जिला के अहियापुर थाना क्षेत्र के नाजिरपुर इलाके में हैवानियत का मामला सामने आया है, जहां एक नवविाहिता की बेरहमी से हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप मृतका के पति समेत ससुराल वालों पर लगा है। आरोप है कि शादी के तुरंत बाद बच्चे को जन्म नहीं देने के चलते बहु को जिंदा जला दिया गया। मृतका के पिता ने आरोप लगाया है कि कमजोरी दामाद में थी लेकिन बच्चा नहीं होने के चलते बेटी को जिंदा जला दिया।

साल 2019 में हुई थी शादी

साल 2019 में हुई थी शादी

वहीं पुलिस ने हत्या के इस मामले में पति को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि सास-ससुर से पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस भी प्रथम दृष्टया हत्या का मामला बता रही है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक सीतामढ़ी निवासी बलराम दास की बेटी अल्पना की शादी साल 2019 में 19 फरवरी को मुजफ्फरपुर के नाजिरपुर निवासी प्रमोद ठाकुर के बेटे गौरव ठाकुर से हुई थी।

पत्नी ने पति पर लगाया था नामर्द होने का आरोप

पत्नी ने पति पर लगाया था नामर्द होने का आरोप

बलराम दास अयोध्या में साधु हैं लेकिन ये शादी बड़ी धूमधाम से हुई थी। शादी के करीब साल भर बाद बच्चा नहीं होने के कारण घर में कलह शुरू हो गई। मृतक अल्पना के ससुराल वाले उसे ताना देते थे लेकिन अल्पना ने अपने माता-पिता को बताया कि उसका पति गौरव पिता बनने लायक नहीं है। फिर जब अल्पना के पिता बलराम दास ने बेटी के ससुराल वालों को यह बात बताई तो हंगामा शुरू हो गया।

पिता ने लगाया ससुराल वालों पर हत्या का आरोप

पिता ने लगाया ससुराल वालों पर हत्या का आरोप

सभी अल्पना को डांटने लगे। बीते सोमवार की रात को अल्पना के पिता के सामने ही गौरव के कमजोर होने के सवाल पर उस वक्त हंगामा हो गया जब उन्होंने दामाद गौरव को डॉक्टरी इलाज कराने की सलाह दी। पिता बलराम दास ने आरोप लगाया है कि गौरव के परिजनों ने ही उनकी बेटी अल्पना को जलाकर मार डाला। उन्होंने कहा कि पहले अल्पना को बेहोश किया फिर उसे जला दिया गया।

आरोपित पति को किया गिरफ्तार

आरोपित पति को किया गिरफ्तार

मौके पर पहुंची अहियापुर पुलिस ने शव का रिपोर्ट बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपित पति गौरव को गिरफ्तार कर लिया। वहीं गौरव और उसके माता-पिता का कहना है कि पारिवारिक विवाद में अल्पना ने खुद को जला लिया परिवार में किसी ने भी उसे आग लगाते या चीखते-चिल्लाते नहीं देखा। हालांकि अहियापुर पुलिस ने कहा कि सभी मामले के सभी बिन्दुओं पर जांच की जा रही है।

बिहार में अपराध बढ़े, यहां हर 4 घंटे पर बलात्कार और हर 5 घंटे में एक हत्या हो रही है: तेजस्वी यादव

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
newly married woman burnt alive during fight
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X