• search
मुजफ्फरपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मुजफ्फरपुरः पिता महिला के साथ भागा तो उसके पति ने बेटे को बेरहमी से मार डाला

|

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां 12 साल के बच्चे की निर्ममता से हत्या कर दी गई। हत्या की वारदात को अंजाम अवैध संबंध के चलते दी गई है। मृतक की पहचान 12 वर्षीय गणेश के रूप में हुई है। मौत का जिम्मेदार कोई और नहीं बल्कि गणेश का पिता है। दरअसल, गणेश के पिता विनोद राय एक महिला के साथ भाग गए, जिससे आहत होकर महिला के पति ने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने पति-पत्नी और मृतक के पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

पत्नी को भगाने पर गुस्सा हुआ था कमल भगत

पत्नी को भगाने पर गुस्सा हुआ था कमल भगत

यह घटना जिले के करजा थाना के कांध करजा गांव की है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक करजा थाना क्षेत्र के करजा कांध गांव में विनोद राय और कमल भगत की पत्नी के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था। चुपके-चुपके चल रहा प्यार का मामला तब उजागर हुआ जब तीन सितंबर को दोनों साथ में फरार हो गए। पत्नी को भगाने से आगबबूला कमल भगत ने विनोद राय के 12 साल के बेटे गणेश को निशाना बनाया।

बच्चे का किया अपहरण फिर मार डाला

बच्चे का किया अपहरण फिर मार डाला

इसके बाद 100 रुपये दिलाने के बहाने कमल भगत ने गणेश को अगवा कर लिया। बच्चे के अगवा होने की जानकारी जब परिजनों को मिली तो गणेश के दादा दरोगा राय ने 4 सितंबर को कर्जा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई लेकिन किसी को यह अनुमान नहीं था कि कमल भगत गणेश की हत्या कर देगा। फिर बीते रविवार को करजा सटे सरैया थाना क्षेत्र के छितरी गांव की झाड़ी में एक शव बरामद हुआ, जो किसी किशोर का लग रहा था।

दूसरे इलाके में मिली लाश

दूसरे इलाके में मिली लाश

शव को केमिकल डालकर जलाया गया था। सरैया थाना ने जब करजा थाना पुलिस को इसकी सूचना दी तो गणेश के परिजनों को पुलिस लेकर सरैया पहुंची। शव को गणेश के परिजनों ने पहचान लिया और वहीं चीख-पुकार मच गई। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया। इस बीच करजा पुलिस ने कमल भगत उसकी पत्नी और विनोद राय तीनों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने चार लोगों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने चार लोगों को किया गिरफ्तार

जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो कमल भगत ने गणेश की हत्या की कबूल ली। कमल पर हत्या के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। करजा थाना अध्यक्ष सरोज कुमार ने बताया है कि कमल भगत को उसके भाई बंधु भगत ने भी गणेश को अगवा करने और हत्या करने में सहयोग किया था। इस आधार पर बंधु भगत को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

नोएडा : 'जय श्री राम' नहीं बोलने पर मुस्लिम कैब ड्राइवर की हत्या लेकिन पुलिस ने कही कुछ और बात

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
brutally murder of 12 years old boy in illegal relationship
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X