• search
मुरैना न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

भरी पंचायत में अपने पति की हत्या के कबूलनामे पर महिला ने किए दस्तखत

मुरैना में एक महिला ने भरी पंचायत में अपना जुर्म कबूल करते हुए पंचनामे पर किए दस्तखत, महिला के मायके और ससुराल पक्ष के लोग रहे मौजूद
Google Oneindia News

मुरैना, 18 अगस्त। चंबल के मुरैना जिले में एक महिला ने अपने पति की हत्या करने का का जुर्म भरी पंचायत में कबूल किया है। इतना ही नहीं महिला ने अपनी पति की हत्या के कबूलनामे पर भी दस्तखत किए हैं ।प्यार में अंधी हो चुकी महिला ने अपने पति को सोते समय पानी में सल्फास की गोलियां मिलाकर पिला दी। ससुर ने अपनी बहू की शिकायत थाने में भी की है। पूरा मामला मुरैना के गोटेनगर इलाके का है।

प्यार में पागल होकर पति की ले ली जान

प्यार में पागल होकर पति की ले ली जान

गोटेनगर में रहने वाली सीमा नाम की महिला ने अपने प्रेमी के प्यार में पागल होकर अपने पति की ही जान ले ली। सीमा के प्रेमी दिशांत ने सीमा को 18 जुलाई के दिन सल्फास की गोलियां लाकर दी थीं। 20 जुलाई की रात को सीमा ने यही सल्फास की गोलियां पानी में मिलाकर अपने सोते हुए पति राजेश को पिला दी जिससे राजेश की मौत हो गई।

5 साल पहले शुरू हुआ था सीमा और दिशांत का प्यार

5 साल पहले शुरू हुआ था सीमा और दिशांत का प्यार

निशांत पाटिल गुजरात का रहने वाला है। 5 साल पहले वह मुरैना में एक रिश्तेदार से मिलने आया था। यही उसकी आंखें सीमा के साथ लड़ गईं और दोनों के बीच प्रेम संबंध बन गए। 5 साल तक दोनों के बीच प्रेम संबंध बना रहा लेकिन इसके बाद सीमा और दिशांत को राजेश खटक ने लगा। दोनों ने मिलकर राजेश को रास्ते से हटाने की योजना तैयार कर ली और इसी योजना के तहत दिशांत ने सीमा को सल्फास की गोलियां लाकर दे दी।

राजेश की मौत के बाद बुलाई गई पंचायत में सीमा ने कबूल किया जुर्म

राजेश की मौत के बाद बुलाई गई पंचायत में सीमा ने कबूल किया जुर्म

राजेश की मौत के बाद राजेश के पिता ने पंचायत बुला ली। इस पंचायत में सीमा के पिता मुन्नालाल और भाई कमल किशोर भी ग्वालियर से मुरैना पहुंच गए। राजेश के पिता नारायण सिंह ने जब पंचायत में सीमा से राजेश की मौत के बारे में पूछा तो सीमा ने राजेश की हत्या की पूरी कहानी पंचायत के सामने बताते हुए अपना जुर्म कबूल कर लिया।

हत्या के कबूलनामे पर किए सीमा में दस्तखत

हत्या के कबूलनामे पर किए सीमा में दस्तखत

भरी पंचायत में जब सीमा ने अपना जुर्म कबूल कर लिया तो सीमा से उसके ही जुर्म के कबूलनामे पर पंचायत में दस्तखत करवाए गए। इसके साथ ही सीमा के ससुर नारायण सिंह के साथ सीमा के पिता और भाई ने भी उस कबूलनामा यानी कि पंचनामे पर दस्तखत किए। पंचायत में मौजूद अन्य लोगों ने भी पंचनामा पर दस्तखत कर दिए।

सीमा के ससुर ने कर दी स्टेशन रोड थाने में बहू की शिकायत

सीमा के ससुर ने कर दी स्टेशन रोड थाने में बहू की शिकायत

राजेश की मौत के मामले में पुलिस अभी जांच कर रही है लेकिन सीमा के ससुर ने सीमा द्वारा हत्या किए जाने की जानकारी देते हुए पुलिस से शिकायत की। हालांकि पुलिस का इस मामले में कहना है कि जब तक मृतक राजेश की विसरा रिपोर्ट नहीं आ जाती तब तक इसमें सीमा के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी। विसरा रिपोर्ट में एक बार अगर साबित हो गया कि राजेश की मौत जहर की वजह से हुई है तो पुलिस जांच और साक्ष्य के हिसाब से आगे कार्रवाई करेगी।

Comments
English summary
woman confesses her crime in front of panchayat in morena
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X