• search
मेरठ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

प्रेमी को लॉकडाउन में युवती ने किया फोन, बोलीं- मैं घर छोड़ आई हूं, तुम भी...

|
Google Oneindia News

मेरठ। कोरोना वायरस को रोकने के लिए देश भर में लॉकडाउन लगा हुआ है, जो 3 मई तक चलेगा। लॉकडाउन के बीच उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक ऐसी खबर सामने आईं है, जो आपको भी हैरान कर देगी। दरअसल, मेरठ में एक युवती अपने घर से फरार हो गई और अपने प्रेमी को फोन कर कहा, मैं घर छोड़ आई हूं तुम भी आ जाओ...। जिसके बाद दोनों थाने पहुंच गए और अपने-अपने परिजनों से जान का खतरा बताया है।

a girl has run away at home for marry with lover

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, युवती कंकरखेड़ा के एक गांव और युवक सरधना के एक मोहल्ले का रहने वाला है। पुलिस ने बताया कि सरधना क्षेत्र के एक मोहल्ले का युवक रंगाई पुताई का काम करता है। युवक ने बताया कि वह एक साल पहले अपने परिचित के माध्यम से कंकरखेड़ा के गांव में रंगाई पुताई करने गया था। युवक की इस घर की एक युवती से बातचीत हो गई। इसके बाद दोनों मोबाइल पर एक- दूसरे से बातें करने लगे।

प्रेम प्रसंग बढ़ने पर दोनों ने एक-दूसरे के साथ रहने का फैसला कर लिया। शादी के लिए युवक के परिजन तो मान गए, लेकिन युवती के परिजनों ने मना कर दिया। मौका मिलते ही युवती गुरुवार को घर से फरार हो गई। वह सरधना पहुंची और युवक को फोन कर बताया कि वह घर छोड़कर आ गई है, तुम भी आ जाओ। इसके बाद युवक उसके पास पहुंचा। यहां से दोनों कोतवाली पहुंचे और खुद को बालिग बताते हुए एक साथ रहने की बात कही। साथ ही पुलिस से सुरक्षा मांगी।

अब पुलिस ने फोन कर दोनों के परिजनों को कोतवाली बुला लिया। यहां दोनों के परिजन उन्हें समझाने में लगे रहे, लेकिन दोनों ने घर जाने से मना कर दिया। थानाध्यक्ष उपेंद्र मलिक का कहना है कि दोनों पक्षों में बातचीत चल रही है। यदि कोई फैसला नहीं होता तो पुलिस आगे की कार्रवाई की करेगी।

ये भी पढ़ें:- मेरठ में रिटायर्ड अधिकारी ने दिखाई दरियादिली, लॉकडाउन के बीच गरीबों में बांटे इतने लाख रुपए

English summary
a girl has run away at home for marry with lover
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X