धोती पहने शख्स को मॉल में घुसने से रोका

Written By: Amit
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। कोलकाता में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है जहां एक व्यक्ति को मॉल में घुसने से इसलिए रोक दिया क्योंकि उसने धोती पहन रखी थी। मामला कोलकाता के क्विस्ट मॉल का है जहां एक व्यक्ति धोती और कुर्ते में जब मॉल में एंट्री कर रहा था तभी सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें अंदर जाने से मना कर दिया।

धोती पहनकर ना आना इस मॉल में

बंगाली एक्टर देबलीना सेन ने अपने फेसबुक पर लिखा कि जब यह घटना घटी उस दौरान वह वहीं थी। उसने कहा 'एक रेस्टोरेंट्स में होने के बाद आज ऐसा ही एक मामला कोलकाता के क्विस्ट मॉल में भी देखने को मिला है जहां एक व्यक्ति को धोती-कुर्ता पहनने की वजह से मॉल में घुसने नहीं दिया गया। इस मॉल में धोती और लुंगी पहन कर जाने की अनुमति नहीं है'।

सेन ने लिखा कि 'यह न सिर्फ नस्लीय भेदभाव है बल्कि समाज का एक घटियापन है। गार्ड ने उस शख्स को बाहर ही रोका और फिर वॉकी-टॉकी पर किसी से बात करने लगा। उसके बाद धोती पहने शख्स ने अंग्रेजी में बात की तो उसे मॉल में घुसने की इजाजत मिली। सेन के अनुसार जब उन्होंने मॉल के मैनेजर से जाकर बात की तो उन्होंने कहा कि हमारे यहां धोती और लुंगी पहन कर आने वाले किसी भी शख्स को आने की अनुमति नहीं है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Kolkata mall denies entry to man when he was in dhoti
Please Wait while comments are loading...