• search
जम्मू-कश्मीर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पुलवामा मुठभेड़: BJP नेता के घर पर हमला करने वाले 3 आतंकी ढेर, पुलिस ने कहा- लश्कर ने किया था अटैक

|

पुलवामा: जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है। एनकाउंटर पुलवामा के काकापोरा इलाके में हो रही थी। कश्मीर जोन पुलिस ने कहा है कि आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच हुई मुठभेड़ में भाजपा नेता के घर पर हमला करने वाले तीन आतंकवादी मारे गए हैं। आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने कहा कि तीन आतंकवादी मारे गए हैं, हमले में शामिल बाकी दो आतंकवादियों को बहुत जल्द पकड़ लिया जाएगा या फिर हम उनको भी मार गिराएंगे। विजय कुमार ने कहा कि लश्कर-ए-तैयबा और अल बद्र ने कल मिलकर ये (भाजपा नेता के घर) हमला किया था।

Pulwama

सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस प्रशासन ने पुलवामा में इंटरनेट सेवा बंद कुछ वक्त के लिए बंद कर दी गई थी। मुठभेड़ शुक्रवार (2 अप्रैल) की सुबह शुरू हुई है। टीवी रिपोर्ट के मुताबिक सुरक्षाबलों को ये सूचना मिली थी कि पुलवामा के काकपोरा के समबोरा गांव में कुछ आतंकवादी छिपे हैं। जानकारी मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया, उसी दौरान आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई करते हुए सुरक्षाबलों ने भी बैक फायरिंग की।

विजय कुमार ने जानकारी दी है कि मारे गए आतंकवादियों ने गुरुवार (01 अप्रैल) को भाजपा नेता अनवर अहमद के नौगाम स्थित घर पर हमला किया था। फिलहाल इस बारे में विस्तृत जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि मुठभेड़ के दौरान दो नागरिक भी घायल हो गए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमले में बीते दिन पुलिसकर्मी रमीज राजा शहीद हो गए थे।

ये भी पढ़ें- जम्मू कश्मीर के सोपोर में नगरपालिका दफ्तर पर आतंकी हमला, पार्षद और पुलिसकर्मी की मौत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Jammu and Kashmir: Police and security forces are carrying out an operation at Kakapora area in Pulwama district where an encounter is underway
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X