• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

WATCH: लाइव कार्यक्रम में महिला ने उड़ाया पीएम इमरान खान का मजाक, पूरे देश के सामने किया पानी-पानी

|

इस्लामाबाद: पाकिस्तानी प्रधानमंत्री की पाकिस्तान की एक महिला ने लाइव कार्यक्रम के दौरान शर्मिंदा कर दिया। लाइव कार्यक्रम के दौरान एक महिला ने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री को महंगाई पर सवाल पूछकर पानी पानी कर दिया। पाकिस्तानी प्रधानमंत्री से एक महिला ने कहा कि प्रधानमंत्री जी या तो आप अपना वादा पूरा करें या फिर हमें घबराने की इजाजत दे दें।

इमरान खान की लाइव बेइज्जती

इमरान खान की लाइव बेइज्जती

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान को लाइव शो में एक महिला ने बेइज्जत कर दिया और उनका मशहूर जुमला ‘घबराना नहीं है' उनके लिए जी का जंजाल बन गया है। पाकिस्तानी अवाम इमरान खान का खूब मजाक बनाती रहती है और एक बार फिर से लाइव शो के दौरान एक महिला ने इमरान खान का मजाक बना दिया। दरअसल, पाकिस्तान में महंगाई चरम पर है, जिसकी वजह से पाकिस्तानी अवाम काफी ज्यादा परेशान है और इसी बात को लेकर पाकिस्तान की जनता इमरान खान से काफी परेशान है और इसी बात लेकर पाकिस्तानी प्रधानमंत्री की लाइव शो के दौरान महिला ने सवाल पूछकर मजाक उड़ा दिया।

घबराने की इजाजत मांगी

घबराने की इजाजत मांगी

पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने इमरान खान की बेईज्जती का ये वीजियो शेयर किया है। जिसमें दिख रहा है कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री एक लाइव चैट कार्यक्रम में शिरकत कर रहे हैं और उनसे एक महिला कॉलर फोन पर सवाल पूछ रही है। महिला ने प्रधानमंत्री से सवाल किया कि ‘देश में महंगाई काफी ज्यादा बढ़ गई है और सामान्य जरूरत की चीजों की कीमतें भी बिल्कुल कम नहीं हो रही हैं तो आप अपना वादा पूरा करें या फिर अगर ये नहीं हो सकता है तो फिर जो आप देशभर से कह रहे हैं कि आपको घबराना नहीं है, फिर आप हमें घबराने की इजाजत दे दें'। लाइव शो में महिला के मुंह से ये बात सुनक पाकिस्तानी प्रधानमंत्री पानी पानी हो गये और उनके मुंह देखने लायक हो गया। हालांकि, उन्होंने किसी तरह अपने आप को संभाला और फिर महिला के सामने अपनी बात रखी।

इमरान खान ने क्या कहा

इमरान खान ने क्या कहा

लाइव कार्यक्रम में महिला ने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री का मजाक बना दिया था और पूरा पाकिस्तान प्रधानमत्री को मजाक बनते देख रहा था। महिला के सवाल का जबाव देते हुए पाकिस्तानी प्रधानमंत्री ने कहा कि ‘जी, आपने वो बात की है जो आप यकीन करें कि अबतक हमारी सारी कोशिशें, सारी कन्सट्रेशन अगर बाकी सारी चीजें एक तरफ है तो ध्यान महंगाई की तरफ है। पाकिस्तानी प्रधानमंत्री ने जैसे तैसे सवाल का जबाव जरूर दे दिया लेकिन पाकिस्तानी अवाम को प्रधानमंत्री का जबाव संतुष्ट नही कर पाया है और सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी प्रधानमंत्री का खूब मजाक बनाया जा रहा है।

पाकिस्तान में महंगाई

पाकिस्तान में महंगाई

पाकिस्तान में महंगाई चरम पर है और इमरान खान से देश की अर्थव्यवस्था संभाले नहीं संभल रही है। अभी पिछले हफ्ते ही इमरान खान ने आईएमएफ से भारी कर्ज लिया है और आईएमएफ की शर्तों को पूरा करने के लिए पाकिस्तान में करीब 6 रुपये से ज्यादा बिजली बिलों को बढ़ाया जाएगा। जिसने पाकिस्तानी अवाम को बहुत बड़ा झटका दिया है। वहीं, पाकिस्तान में रोजमर्रा की चीजें भी काफी ज्यादा महंगी हो चुकी है। पाकिस्तान में चीनी 100 रुपये किलो से ज्यादा कीमत पर बिक रही है। वहीं, आटा, दाल, सब्जी, चिकन और अंडों की कीमत भी काफी ज्यादा है। रमजान का महीना आने वाला है, ऐसे में पाकिस्तानी अवाम सरकार से राहत की उम्मीद कर रही है लेकिन पाकिस्तान सरकार से जनता को कुछ भी राहत नहीं मिल रही है, जिससे लोगों में काफी गुस्सा है।

कश्मीर पर सीना ठोककर बात करे भारत, पाकिस्तान जानता है अब अनुच्छेद 370 नहीं होगा बहाल- एक्स रॉ चीफ

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A woman mocked Pakistani PM Imran Khan in live event on television. On the phone, the woman asked Imran Khan for permission to ghabrana.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X