• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अजब पाकिस्तान, गजब हरकत: कोरोना नियमों का उल्लंघन करने पर 20 को पकड़ा, सभी को एक ही सेल में किया बंद

|

इस्लामाबाद: पाकिस्तान में कोरोना वायरस का दूसरा लहर बेहद खतरनाक हो चुका है। पाकिस्तान सरकार के प्रधानमंत्री, रक्षामंत्री समेत राष्ट्रपति तक कोरोना पॉजिटिव हैं, जिसकी वजह से देश में थोड़ी सख्ती बरती जा रही है। लेकिन, पाकिस्तान से जो तस्वीरें आ रही हैं, उसपर सिर्फ तरस खाया जा सकता है। 20 लोगों को पाकिस्तान में कोरोना वायरस नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया, लेकिन सभी आरोपियों को एक ही सेल में बंद कर दिया गया। जिसके बाद पाकिस्तान पुलिस की इस सोच पर सवाल उठ रहे हैं।

एक ही सेल में 20 लोग बंद

एक ही सेल में 20 लोग बंद

पाकिस्तान के फालिया शहर से आई ये तस्वीर काफी ज्यादा वायरल हो रही है और लोग पाकिस्तानी पुलिस की सोच का मजाक उड़ा रहे हैं। लोग पूछ रहे हैं कि सोशल डिस्टेसिंग तोड़ने के आरोप में सभी को गिरफ्तार किया गया, लेकिन सभी आरोपियों को एक ही सेल में बंद कर पाकिस्तान पुलिस कैसा सोशल डिस्टेंसिंग फॉलो कर रही है। पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर ये तस्वीर पोस्ट किया है और ये तस्वीर काफी ज्यादा वायरल हो रही है।

जैसा राजा, वैसी प्रजा

जैसा राजा, वैसी प्रजा

पाकिस्तान में पुलिस ने जो किया उसपर ज्यादा हैरान होने वाली बात नहीं है क्योंकि पाकिस्तान पुलिस का तो माना जा सकता है कि सेल के अभाव में मजबूरी में सभी आरोपियों को एक सेल में बंद किया गया हो, लेकिन पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान तो कोरोना पॉजिटिव हैं, फिर भी वो पाकिस्तानी अधिकारियों के साथ मीटिंग करने लगे। पाकिस्तानी प्रधानमंत्री की वो तस्वीर भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी और लोग सवाल पूछ रहे थे कि अगर प्रधानमंत्री ही ऐसा करेगा तो फिर लोगों के बीच क्या मैसेज जाएगा। कुछ लोगों ने उन्हें ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन से सीख लेने को कहा, जो कोरोना पॉजिटिव होने के बाद सारे मीटिंग्स वीडियो कॉन्फ्रेंसिग के जरिए कर रहे थे।

पाकिस्तान में कोरोना की स्थिति

पाकिस्तान में कोरोना की स्थिति

पाकिस्तान में कोरोना का नया लहर काफी खतरनाक है लेकिन पाकिस्तान में वैक्सीनेशन की रफ्तार काफी कम है। जिस चीनी वैक्सीन का इस्तेमाल किया भी जा रहा है, वो बेअसर ही साबित हो रहा है। चीनी वैक्सीन लेने के बाद भी प्रधानमंत्री, रक्षामंत्री और राष्ट्रपति पॉजिटिव हो चुके हैँ। पाकिस्तान में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 4 हजार से ज्यादा मामले सामने आए हैं। जिसके बाद अब पाकिस्तान में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या बढ़कर 6 लाख 63 हजार 200 हो चुकी है। वहीं, पाकिस्तान में पिछले 24 घंटे में 100 से ज्यादा लोगों की मौत भी हुई है, जिसके बाद पाकिस्तान में मृतकों की संख्या 14 हजार 356 हो गई है।

राष्ट्रपति-प्रधानमंत्री के बाद अब पाकिस्तान के रक्षा मंत्री हुए कोरोना पॉजिटिव, पूर्व वित्त मंत्री भी संक्रमित

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Around 20 people arrested in Phalia city for flouting coronavirus SOPs. Next they are packed in one cell.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X