जींस और जैकेट पहन सड़क पर निकली मलाला, लोगों ने मियां खलीफा कह डाला

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi
Malala Yousafzai wears jeans, people didn't like her attire compares to Mia Khalifa । वनइंडिया हिंदी

लंदन। दुनियाभर में लड़कियों की पढ़ाई की वकालत करने वाली नोबल पुरस्कार विजेता मलाला युसूफजई की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर नई बहस भी शुरू कर दी है। हमेशा सादे कपड़ों में दिखने वाली मलाला इस तस्वीर में काफी स्टाइलिश नजर आ रही हैं। वो हमेशा सूट-सलावर ही पहनती हैं और अपना सिर ढकना नहीं भूलती।

malala yousafzai

वहीं इस फोटो में मलाला ने जींस, जैकेट और बूट्स पहने है, हालांकि सिर ढकना वो यहां भी नहीं भूली हैं। इस तस्वीर के वायरल होने के पीछे का कारण मलाला के कपड़े ही हैं। इंटरनेट पर पाकिस्तानियों को पसंद नहीं आ रहा है कि मलाला ने आखिर ऐसे कपड़े कैसे पहन लिए।

मलाला की तस्वीरे को एक पाकिस्तानी ग्रुप ने फेसबुक पर शेयर किया है। इस तस्वीर पर अब तक 3,000 शेयर और 10,000 से ऊपर लाइक आ गए हैं। वहीं ट्विटर पर भी ये फोटो काफी शेयर हो रही है। मलाला की इस तस्वीर पर कई लोग खुश हुए कि आखिर वो एक आम लड़की की तरह अपनी जिंदगी जी रही हैं। वहीं कुछ लोगों को ये पसंद नहीं आया कि मलाला ने ऐसे कपड़े पहने हुए हैं।

पाकिस्तानी पत्रकार मेहर तरार ने मलाला कि तस्वीर पोस्ट कर लिखा, 'आखिर मलाला की ऐसी तस्वीर जहां वो एक आम लड़की हैं। ये उल्लेखनीय है कि उनका सिर हमेशा ढका रहता है।' बाकी लोगों ने भी मलाला की तारीफ की और कहा कि वो पाकिस्तान की हीरो हैं। उन्हें मलाला पर गर्व है और वो हमेशा ऐसे ही आगे बढ़ती रहें। लेकिन कुछ लोगों को मलाला का मॉडर्न होना रास नहीं आया और उन्होंने उनकी तुलना पॉर्न स्टार मिया खलीफा से कर दी।

एक फेसबुक यूजर ने लिखा, 'मैंने तस्वीर पहले देखी तो मुझे लगा कि ये मिया खलीफा है।' लोगों ने 'ये मलाला है या मिया खलीफा', 'मिया खलीफा पार्ट 2' जैसे कमेंट्स किए। कुछ लोगों का ये भी कहना था कि ये मलाला नहीं, बल्कि कोई और ही है। ये भले मलाला जैसी दिख रही हैं, लेकिन ये मलाला नहीं हैं।

ये भी पढ़ें: ओवरटाइम करने से महिला रिपोर्टर की मौत, महीने में 159 घंटे किया था ज्यादा काम

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Nobel Prize winner Malala Yousafzai's photo wearing jeans on the streets of UK has gone viral on the internet. However, netizens didn't like her new look and compared her to porn star Mia Khalifa.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.