• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

सिर पर छत नहीं, खाने को रोटी नहीं.. मुफलिसी में जीने को मजबूर 'काना यारी' फेम वहाब बुगती

ऑनलाइन रिपोर्ट्स के मुताबिक, वहाब बुगती अपने घर के पूरी तरह से बाढ़ के पानी में डूब जाने के बाद से ही काफी खराब स्थिति में रह रहे हैं।
Google Oneindia News

बलूचिस्तान, 22 अगस्त: कोक स्टूडियों के गाने 'काना यारी' से फेमस हुए बलोच सिंगर वहाब अली बुगती को कौन नहीं जानता। वे अपने गाने से करोड़ों लोगों का दिल जीत चुके हैं। लेकिन अफसोस, लोगों के दिलों पर राज करने वाला सिंगर आज अपने परिवार समेत कष्ट की जिंदगी जीने को मजबूर हैं। दरअसल, पाकिस्तान के कई इलाके इन दिनों भीषण बाढ़ की चपेट में है। जानकारी के मुताबिक, वहाब अली बलूचिस्तान के रहने वाले हैं। खबर के मुताबिक, बलूचिस्तान भीषण बाढ़ की चपेट में है।

कष्ट में जीने को मजबूर दुनिया का मशहूर सिंगर

कष्ट में जीने को मजबूर दुनिया का मशहूर सिंगर

बता दें कि, वहाब अली एक जानें माने सिंगर हैं। वे कोक स्टूडियो के गाने 'काना यारी'से काफी फेमस हुए। उन्होंने मनोज मुंतसिर का लिखा केसरी फ़िल्म का गीत 'तेरी मिट्टी...' को बड़ी ख़ूबसूरती से आत्मसात किया था । उन्होंने इस गाने को कई मौकों पर गाया है। वैसे इस गीत को फिल्म में B Praak ने गाया है। बता दें कि, अचानक आई बाढ़ ने वहाब की जिंदगी को ही एकाएक बदल दिया। एक ही क्षण में उनका घर तबाह हो गया और वे परिवार समेत बेघर हो गए। पाकिस्तान में आई इस भीषण प्राकृतिक आपदा में कई सारे लोग बेघर हो गए है।

सिर पर छत नहीं, खाने को रोटी नहीं!

सिर पर छत नहीं, खाने को रोटी नहीं!

ऑनलाइन रिपोर्ट्स के मुताबिक, वहाब बुगती अपने घर के पूरी तरह से बाढ़ के पानी में डूब जाने के बाद से ही काफी खराब स्थिति में रह रहे हैं। ऑनलाइन कई सारी तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें उन्हें अपने परिवार के साथ सिर पर छत के बिना खड़े देखा जा सकता है।

फैंस मांग रहे दुआएं

फैंस मांग रहे दुआएं

वहाब बुगती और उनके परिवार की खराब स्थिति ने उनके फैंस के दिलों को भावुक कर दिया है। सोशल मीडिया पर जब उनकी खराब हालत की तस्वीरें सामने आईं तो लोगों ने उनकी सहायता की इच्छा जता रहे हैं। कई लोग उनके समर्थन में खड़े हो गए हैं।

इनकी मदद करें

इनकी मदद करें

एक सोशल मीडिया यूजर ने वहाब बुगती के लिए पैसे जुटाने का आग्रह करते हुए ट्वीट किया, "वहाब बुगती, जो कोक स्टूडियो में "काना यारी" गाने के बाद मशहूर हुए, वह कई दिनों से अपने सिर पर छत के बिना रह रहे हैं। उनका मिट्टी का घर बाढ़ में बह गया है। यह उनका Jazzcash account है: 03002118309। कृपया उनकी मदद करें।"

कोक स्टूडियो से कहा.. मदद करें

कोक स्टूडियो से कहा.. मदद करें

एक यूजर ने लिखा, वहाब बुगती जिन्होंने @cokestudio से प्रसिद्धी प्राप्त की, बलूचिस्तान के नसीराबाद में बाढ़ ने उनके मिट्टी के घर को तबाह कर दिया है। अब वे खुले आसमान के नीचे रहने को मजबूर हैं। कोक स्टूडियो ने उनकी प्रतिभा से लाखों कमाए हैं। अब उन्हें मुसिबत में फंसें इस सिंगर और अन्य लोगों की सहायता के लिए आगे आना चाहिए।

Comments
English summary
Pakistan's Balochistan is reeling under floods, with heavy rainfall affecting lives. Many were left homeless as a result of the flash floods. And If reports are to be believed, singer Wahab Bugti, who rose to fame with Coke Studio's song 'Kana Yari', also lost his house due to the natural disaster.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X