• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सिख बटालियन के सामने अफ्रीकी युवकों ने किया भांगड़ा, इंटरनेट पर छाया VIDEO

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली: सोशल मीडिया और इंटरनेट के इस युग में आज कोई भी चीज कब पलक झपकते वायरल हो जाए पता ही नहीं लगता है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तैर रहा है, जो हर भारतवासी को रोमांचित कर देगा। वैसे तो आज के वक्त में दुनियाभर में बॉलीवुड और पंजाबी गानों ने अपनी धूम मचाई हुई है। आए दिन आपको पंजाबी या बॉलीवुड ट्रैक पर कोई ना कोई विदेशी ठुमके लगाते दिख जाएगा, लेकिन इस बार एक विदेशी ग्रुप ने जो डांस किया, उसे देखकर सब चौंक गए।

सिख

सोशल मीडिया पर विकास मन्हास नाम के यूजर ने एक वीडियो शेयर किया। जिसमें कुछ युवा पंजाबी गाने पर डांस कर रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते है कि मध्य अफ्रीका के युवाओं का एक ग्रुप पंजाबी सिंगर अम्मी विर्क के गाने पर भांगड़ा कर रहा है। यहां सबसे खास बात यह है कि ये डांस सिख बटालियन के सामने किया गया, जो संयुक्त राष्ट्र के शांति मिशन पर है। हालांकि ये वीडिया कब और कैसे बनाया गया, इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन वीडियो से पता चलता है कि ये वीडियो मध्य अफ्रीका के किसी इलाके का है।

निया शर्मा के फॉलोवर्स हुए 6 मिलियन के पार तो झूम-झूम के नाचीं, हॉट डांस का वीडियो वायरलनिया शर्मा के फॉलोवर्स हुए 6 मिलियन के पार तो झूम-झूम के नाचीं, हॉट डांस का वीडियो वायरल

वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ, जिसको लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इसके अलावा भारतीय इस पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे। वीडियो हैरान कर देने वाला इसलिए भी है कि किसी ने भी उन्हें इस तरह के बीट्स पर पहले डांस करते हुए नहीं देखा। युवाओं का ग्रुप बहुत ही सधे हुए अंदाज में डांस स्टेप्स कर रहा। जिस वजह से वहां पर खड़े लोग भी उन्हें ध्यान से देख रहे।

Comments
English summary
African youth Bhangra in front of Sikh battalion, video viral
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X