• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

VIDEO: आमिर खान ने क्यों कहा सोशल मीडिया को अलविदा, एक्टर ने खुद दिया इसका जवाब

|
Google Oneindia News

मुंबई। सोशल मीडिया आज हम सभी के जीवन का अहम हिस्सा बन गया है, एक रिपोर्ट के मुताबिक इंटरनेट यूजर औसतन अपने दिन का दो घंटे 22 मिनट सोशल मीडिया पर बिताता है। एक तरफ जहां इसका क्रेज बढ़ता ही जा रहा है, वहीं बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर आमिर खान ने सोशल मीडिया से हमेशा के लिए दूरी बना ली है। बीते दिनों अभिनेता ने सभी सोशल हैंडल को डिलीट कर अपने फैंस को तगड़ा झटका दिया। आमिर खान ने ऐसा क्यों किया इसका खुलासा अब उन्होंने खुद अपने एक बयान में किया है।

    Aamir Khan ने छोड़ा Social Media, Tweet करके कहा- 'ये मेरा आखिरी पोस्ट...' । वनइंडिया हिंदी
    आमिर ने क्यों छोड़ा सोशल मीडिया?

    आमिर ने क्यों छोड़ा सोशल मीडिया?

    फैंस के बीच मिस्टर परफेक्शनिस्ट नाम से मशहूर आमिर खान ने बताया कि वह पहले भी सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं थे, वह सिर्फ फैंस से रूबरू होने के लिए कभी-कभी इसका इस्तेमाल कर लिया करते थे। सोशल मीडिया छोड़ने को लेकर आमिर खान का एक रिएक्शन वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह मीडिया से बात करते दिखाई दे रहे हैं। आमिर खान का ये वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो गया है।

    सोशल मीडिया पर हूं कहां मैं?

    सोशल मीडिया पर हूं कहां मैं?

    आमिर खान से जब पूछा गया कि आपने सोशल मीडिया छोड़ा तो लोग कई मतलब निकाल रहे हैं। इस पर आमिर ने जवाब दिया, 'आप लोग अपनी थ्योरीज मत लगाइए, मैं अपनी धुनकी में रहता हूं सोशल मीडिया पर हूं कहां मैं? वैसे भी कुछ डालता नहीं मैं, अलविदा नहीं किया है मैं उधर ही हूं... इससे पहले भी हम कम्यूनिकेट करते थे। अब मीडिया का रोल ज्यादा बढ़ गया है। मैं मीडिया के जरिए ही ऑडियंस से बात कर पाऊंगा...तो आपको तो खुश होना चाहिए, मुझे तो पूरा भरोसा है आप पर।'

    चार साल पहले ही ज्वाइन किया था ट्विटर और इंस्टाग्राम

    चार साल पहले ही ज्वाइन किया था ट्विटर और इंस्टाग्राम

    बता दें कि आमिर खान ने गत रविवार अपना 56वां जन्मदिन मनाया, उसके अगले दिन ही उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करते हुए प्लेटफार्म को अलविदा कहने की घोषणा की। उन्होंने अपना ट्विटर और इंस्टाग्राम हैंडल भी डिलीट कर दिया है। बता दें कि आमिर खान चार साल पहले ही सोशल मीडिया पर आए थे, हालांकि वह शुरू से ज्यादा एक्टिव नहीं रहे। आमिर खान ने अपने आखिरी पोस्ट में कहा था कि उनका मन भर गया है।

    ये था आमिर का आखिरी पोस्ट

    ये था आमिर का आखिरी पोस्ट

    आमिर खान ने अपना बयान जारी करते हुए कहा, 'दोस्‍तों, मेरे जन्‍मदिन पर इतने प्‍यार और इतनी गर्मजोशी के लिए आपका तहे द‍िल से शुक्रिया। मेरा द‍िल भर आया है। आमिर खान ने आगे लिखा कि, दूसरी खबर ये है, क‍ि ये मेरा सोशल मीडिया पर आखिरी पोस्‍ट होगा। हालांकि मैं इस माध्‍यम पर वैसे भी ज्‍यादा एक्टिव नहीं हूं, तो मैंने इनसे दूर होने का फैसला ल‍िया है। हम वैसे ही बातचीत करेंगे जैसे पहले करते थे। आमिर ने ल‍िखा है, 'इसके साथ ही एकेपी (आमिर खान प्रोडक्‍शन) ने अपना ऑफिशल चैनल बनाया है, तो भविष्‍य में मेरी फिल्‍मों की अपडेट आपको उन्‍हीं के हेंडल @akppl_official से मिलेगी। ढेर सारा प्‍यार।

    यह भी पढ़ें: आमिर खान के बाद सुशांत सिंह ने छोड़ा सोशल मीडिया लिखा- रिबूट करने का वक्त आ गया है

    Comments
    English summary
    Why Aamir Khan said goodbye to social media actor himself replied to this
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X