• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

आमिर खान के बाद सुशांत सिंह ने छोड़ा सोशल मीडिया लिखा- रिबूट करने का वक्त आ गया है

|
Google Oneindia News

मुंबई। सरकार के फैसले के विरोध में कई बार आवाज उठाने वाले एक्‍टर सुशांत सिंह सोशल मीडिया से खुद को अलग करने का फैसला किया है। सोशल मीडिया से खुद को डिस्‍कॉड करते हुए उन्‍होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिख कर अपने प्रसंशकों को ये जानकारी दी। उनका ट्विटर अकाउंट अब मौजूद नहीं है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने आखिरी ट्वीट का एक स्क्रीनशॉट साझा किया जिसमें उन्होंने "रिबूट" करने का जिक्र किया। सुशांत सिंह के सोशल मीडिया छोड़ने के बाद उनके फैंस वापस आने की गुजारिश कर रहे हैं वहीं कुछ कह रहे हैं कि आपने सही निर्णय लिया हम सभी को भी ऐसा ही करना चाहिए।

Aamir Khan के बाद Sushant Singh ने Social Media को कहा अलविदा । वनइंडिया हिंदी
sushant singh

सुशांत सिंह सोशल मीडिया से ब्रेक लेने पर फैंस ने दिया ये रिएक्‍शन
बता दें सुशांत सिंह ने जो आखिरी ट्वीट किया उसमें लिखा "सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स से ब्रेक ले रहा हूं। रिबूट करने की जरूरत है। इस पोस्‍ट करे बाद उनके प्रशंसकों ने मिली-जुली प्रतिक्रिया दी। एक यूजर ने लिखा ये समय की आवश्यकता है। एक अन्य यूजर ने एक्‍टर से वापस आने के लिए कहा और लिखा "वापस मजबूती से आओ"। वहीं एक यूजर ने सुशांत सिंह से चुटकी ली ध्यान रखना भाई। एक फैन ने लिखा, "हम सभी को इसकी आवश्यकता है।"

आमिर खान भी सोशल मीडिया को कर चुके हैं अलविदा

गौरतलब है कि सुशांत सिंह अकेले स्‍टार नहीं हैं जिन्होंने सोशल मीडिया से दूर रहने का फैसला किया, दो दिन पहले सुपरस्टार आमिर खान ने भी सोशल मीडिया छोड़ने का ऐलान किया था। आमिर खान ने भी ब्रेक की घोषणा करते हुए ट्विटर पर जन्‍मदिन की शुभकामनाओं और प्यार के लिए अपने प्रशंसकों को धन्यवाद दिया और लिखा था अब वो ये "ढोंग छोड़ना" चाहते थे। अपने आखिरी पोस्ट में, अभिनेता ने एक नोट लिखा, जिसमें लिखा था, "हे दोस्तों, मेरे जन्मदिन पर सभी प्यार और गर्मजोशी के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। मेरा दिल भर गया है। यह सोशल मीडिया पर मेरी आखिरी पोस्ट है। यवैसे भी किसी भी तरह से ढोंग छोड़ने का फैसला किया। हम पहले की तरह संवाद करते रहेंगे। इसके अलावा, AKP ने अपना आधिकारिक चैनल बनाया है! इसलिए मुझे और मेरी फिल्मों पर भविष्य के अपडेट मिल सकते हैं।

सुशांत सिंह ने की हैं ये फिल्‍में
सुशांत सिंह के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो उन्‍हें 16 दिसंबर, सत्या, लिपस्टिक अंडर माई बुर्खा जैसी फिल्मों में उनके शानदार अभिनय के लिए जाना जाता है। फिल्मों के अलावा, उन्होंने टेलीविजन में भी शानदार अभिनय किया,उन्होंने सावधान इंडिया सीरियल में होस्‍ट किया। उन्हें आखिरी बार ज़िद सीरीज में अभिनेता अमित साद के साथ देखा गया था।

सोनू सूद ने इस ट्टीट से देश के अमीरों पर किया तंज, दिखाई असलियतसोनू सूद ने इस ट्टीट से देश के अमीरों पर किया तंज, दिखाई असलियत

https://www.filmibeat.com/photos/tanushree-dutta-10891.html?src=hi-oiअपना वजन घटाने के बाद तनुश्री दत्ता और भी हसीन लगने लगी हैं, तस्वीरें

Comments
English summary
Sushant Singh left social media wrote - The time has come to reboot
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X