• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'किसने सोचा था जवानों का खून बहेगा तो कांग्रेस पाकिस्तान के साथ खड़ी हो जाएगी'

|

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 के लिए भाजपा की ओर से शुरू विजय संकल्प सभा के तहत केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भदोही पहुंची हुई थीं। यहां उन्होंने एक सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी और अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने पुलवामा हमले को लेकर कांग्रेस पार्टी पर पाकिस्तान के साथ पक्षपात करने का आरोप लगाते हुए कहा कि उनसे समर्थन की उम्मीद थी।

कांग्रेस देश के साथ नहीं, पाकिस्तान के साथ खड़ी हो गई

कांग्रेस देश के साथ नहीं, पाकिस्तान के साथ खड़ी हो गई

स्मृति ईरानी ने कहा कि किसने सोचा था कि हमारे जवानों का खून बहेगा पुलवामा में, और कांग्रेस देश के साथ नहीं,पाकिस्तान के साथ खड़ी हो जाएगी। राहुल गांधी के गुरू सैम पित्रोदा कहेंगे कि हिन्दुस्तान में तो ऐसी घटनाओं में लोग मरते रहते हैं लेकिन पाकिस्तान को दोष नहीं देना चाहिए। बता दें कि पुलवामा में आतंकी हमले के बाद भारत ने पाकिस्तान को करारा जवाब देते हुए उसके सीमा में घुसकर बालाकोट में एयर स्ट्राइक किया था। हालांकि बाद में कुछ विपक्षी नेता इस हमले के सबूत मांगने लगे थे।

कार्रवाई पर सवाल नहीं, लेकिन सबूत देना चाहिए

कार्रवाई पर सवाल नहीं, लेकिन सबूत देना चाहिए

बता दें कि कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा था कि मैं हाल ही में पाकिस्तान स्थित आतंकवादी शिविरों के खिलाफ भारतीय वायुसेना की कार्रवाई पर सवाल नहीं उठा रहा हूं। लेकिन खुली जगह में किसी भी घटना की तस्वीरें उपग्रह प्रौद्योगिकी के माध्यम से प्राप्त की जा सकती हैं। इसलिए हमें भी सबूत देना चाहिए, जिस तरह से संयुक्त राज्य अमेरिका की सरकार दुनिया के सामने ओसामा बिन लादेन के सबूत पेश किए थे। इसके बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि विपक्ष पाकिस्तान की भाषा में बात कर रहा है।

लोकसभा चुनाव 2019: कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों की एक और लिस्ट, रामपुर से इन्हें दिया टिकट

आज मंदिर-मंदिर घूम रहे हैं

आज मंदिर-मंदिर घूम रहे हैं

सभा को संबोधित करते हुए स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर जमकर वार करते हुए कहा कि भाजपा का ही असर है कि जो लोग राम का नाम लेने से कतराते थे वह आज मंदिर-मंदिर घूम रहे हैं। वही लोग आज रामभक्त बन गए हैं। यहां तक की जनेऊ पहनकर घूम रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने प्रियंका गांधी का नाम लिए हुए कहा कि जो लोग गंगा की तरफ कभी देखने नहीं आए वो आज गंगा मां का सहारा लेकर वोट मांग रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा जनता का विकास चाहती है, जनता ने मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लिया है।

कांग्रेस के इस प्रत्याशी की 5 साल में तीन गुना कम हो गई संपत्ति, पत्नी हैं ज्यादा अमीर

हुल गांधी ने न्यूनतम आय योजना को बताया गरीबी पर सर्जिकल स्ट्राइक, बोले- मोदी सरकार ने गरीबों को बर्बाद किया

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Who Would Have Thought Congress Would Side With Pakistan, says Smriti Irani
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X