• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

भाजपा में शामिल हुए टीएमसी से इस्तीफा देने वाले विधायक मिहिर गोस्वामी, कैलाश विजयवर्गीय की मौजूदगी में ली सदस्यता

|

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की दक्षिण कूचबिहार से विधायक मिहिर तृणमूल कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद अब भाजपा में शामिल हो गए हैं। भारतीय जनता पार्टी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की मौजूदगी में शुक्रवार शाम दिल्ली में उन्होंने भाजपा की सदस्यता ली है। इससे पहले उन्होंने टीएमसी से इस्तीफे का ऐलान किया था।

भाजपा में शामिल हुए टीएमसी से इस्तीफा देने वाले विधायक मिहिर गोस्वामी, कैलाश विजयवर्गीय की मौजूदगी में ली सदस्यता

टीएमसी के टिकट पर विधायक बने मिहिर गोस्वामी पिछले कुछ समय से ममता बनर्जी से नाराज बताए जा रहे थे।मिहिर गोस्वामी ने गुरुवार को फेसबुक पर लिखा था कि मैं 22 साल से टीएमसी से जुड़ा हुआ हूं लेकिन जिस तरह मेरा अपमान किया जा रहा है। उसको देखते हुए मेरे लिए तृणमूल कांग्रेस के साथ रहना मुश्किल हो गया है। शुक्रवार को वो बीजेपी सांसद निशिथ प्रमाणिक के साथ पश्चिम बंगाल से दिल्ली आए थे। जिसके बाद उनके भाजपा में जाने की बात साफ हो गई थी।

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव नजदीक आने के साथ ही नेताओं के एक से दूसरी पार्टी में जाने का सिलसिला देखने को मिल रहा है। मिहिर गोस्वामी से पहले राज्य सरकार में ट्रांसपोर्ट मंत्री शुभेंदु अधिकारी ने भी अपने पद से इस्तीफा दे दिया। अटकलें लगाई जा रही हैं कि वो टीएमसी भी छोड़ सकते हैं।

भाजपा के कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि ममता बनर्जी के अहंकार और भ्रष्टाचार से शुभेंदु अधिकारी नाराज़ थे इसलिए उन्होंने अपना इस्तीफ़ा दिया है। अगर वे भाजपा में आते है तो हम उनका स्वागत करेंगे। लग रहा है कि टीएमसी के कई नेता नाराज़ होकर भाजपा में आएंगे।

ये भी पढ़ें- भाजपा में शामिल होंगे टीएमसी से इस्तीफा देने वाले विधायक मिहिर गोस्वामी, BJP सांसद सौमित्र ने कहा धन्यवाद

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
West Bengal MLA Mihir Goswami joins BJP after resigning from TMC in the presence of Kailash Vijayvargiya
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X