• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मोदी सरकार की ‘पॉजिटिविटी’ मुहिम को प्रशात किशोर ने बताया घृणित काम, बोले हमें अंध प्रचारक नहीं बनना चाहिए

|

नई दिल्‍ली। चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। उन्‍होंने कहा है कि पॉजिटिविटी के नाम पर सरकार की तरफ से झूठ और प्रोपेगेंडा फैलाने की लगातार कोशिश हो रही है। आपको बता दें कि कोरोना संकट के दौर में वैश्‍विक आलोचनाओं का सामना कर रही बीजेपी सरकार पॉजिटिविटी मुहिम की शुरुआत की है। इस मुहिम के तहत सरकार के छवि को बचाने का प्रयास किया जा रहा है। प्रशांत किशोर ने इसे घृणित बताया है। प्रशांत किशोर ने कहा है कि जिस वक्‍त में हर कोई शोक मना रहा है और चारों तरफ त्रासदी है।

    Corona Positivity Campaign पर Rahul Gandhi, Prashant Kishore का Modi सरकार पर अटैक | वनइंडिया हिंदी

    मोदी सरकार की ‘पॉजिटिविटी’ मुहिम को प्रशात किशोर ने बताया घृणित काम, बोले हमें अंध प्रचारक नहीं बनना चाहिए

    ऐसे में सकारात्‍मकता के नाम पर झूठ और प्रोपेगेंडा फैलाना घिनौनी बात है। उन्‍होंने आगे कहा कि सरकार का प्रोपेगेंडा फैलाने के लिए हमे अंधा नहीं बन जाना चाहिए। आपको बता दें कि प्रशांत किशोर ने हाल ही में पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में टीएमसी की बड़ी जीत की रणनीति में अहम भूमिका निभाई थी। इस जीत के बाद प्रशांत किशोर ने चुनावी रणनीतिकार की भूमिका से खुद को हटा लेने का ऐलान किया था। वहीं प्रशांत किशोर के अलावा कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सरकार की इस मुहिम पर हमला बोला है।

    राहुल गांधी ने कहा है कि पॉजिटिविटी की झूठी तसल्ली स्वास्थ्य कर्मचारियों व उन परिवारों के साथ मजाक है जिन्होंने अपनों को खोया है। राहुल गांधी ने आगे कहा कि यह देशवासियों के साथ धोखा है।

    शरीर पर गाय का गोबर और मूत्र का लेप लगाने से नहीं होता है कोरोना? जानिए क्‍या कहते हैं डॉक्‍टर्सशरीर पर गाय का गोबर और मूत्र का लेप लगाने से नहीं होता है कोरोना? जानिए क्‍या कहते हैं डॉक्‍टर्स

    English summary
    We do not have to become blind propagandist of government: Prashant Kishor
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X