• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू को मिला आयुष मंत्रालय का अतिरिक्त प्रभार

|

नई दिल्ली। केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू ( Kiren Rijiju) को आयुष मंत्रालय का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है। केंद्रीय मंत्री और गोवा से भाजपा के सांसद श्रीपद नाइक(Shripad Y Naik ) में गंभीर रूप से घायल होने के चलते किरण रिजिजू को आयुष मंत्रालय का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है। श्रीपद नाइक अभी अस्पताल में भर्ती है, जहां उनका इलाज चल रहा है। ऐसे में उनकी गैरमौजूदगी में किरण रिजिजू को आयुष मंत्रालय का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है।

Kiren Rijiju

आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक 11 जनवरी को सड़क हादसे के शिकार हो गएष कर्नाटक के गकरना से येल्लापुर जाते वक्त उनकी गाड़ी पलट गई। इस हादसे में उनकी पत्नी और उनके निजी सचिव की मौत ह गई, जबकि श्रीपद नाइक गंभीर रूप से घायल हो गए। उनका इलाज गोवा मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। उनकी तबीयत में सुधार जारी है। ताजा मेडिकल बुलेटिन में बताया गया था उनकी तबियत पहले से बेहतकर है और जल्द ही उन्हें डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। उनकी तबियत को देखते हुए केंद्र सरकार ने किरण रिजिजू को आयुष मंत्रालय का अतिरिक्त प्रभार सौंपा है।

राहुल गांधी पर बरसे रिजिजू

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नेता राहुल गांधी( Rahul Gandhi) ने अरुणाचल प्रदेश(Arunachal pradesh) के सीमावर्ती इलाके में चीन(china) द्वारा गांव बसाने के दावे वाली खबरों को केंद्र सरकार पर निशाना साधा, जिसके जवाब में केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने कहा कि वो पहले अपने गिरेबान में झांककर देखें। उन्होंने कहा कि जिस इलाके की वो बात कर रहे हैं उन पर चीन ने कांग्रेस के शासन काल में कब्जा किया था। एक राष्ट्रीय नेता संवेदनशील तथ्यों से इतना अनजान कैसे हो सकता है?

भाजपा अध्‍यक्ष जेपी नड्डा बोले- "ममता जी के पांव के नीचे से बंगाल की गद्दी खिसक चुकी है, वे बौखलाहट में हैं"

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Union Sports Minister Kiren Rijiju given additional charge of Ministry of AYUSH during the hospitalisation and treatment of Union Minister Shripad Y Naik following a road accident
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X