• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पीएम मोदी की बायोपिक में इस दिग्गज अभिनेता को मिला अमित शाह का रोल, सामने आया पहला लुक

|

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनाई जा रही फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' के लिए एक्टर्स फाइनल कर लिए गए हैं। एक तरफ जहां ये तय है कि विवेक ऑबेराय को नरेंद्र मोदी की भूमिका में देखा जाएगा वहीं जाने माने टीवी एक्टर मनोज जोशी बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के रूप में दिखाई देंगे। फिल्म का निर्देशन ओमंग कुमार कर रहे हैं, जो इससे पहले सरबजीत और मैरी कॉम की बायोपिक भी बना चुके हैं। यह फिल्‍में बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छी चलीं और फैंस की उम्‍मीदों पर भी खरी उतरीं। फिल्म की शूटिंग दिल्ली, गुजरात, उत्तराखंड और हिमाचल में होगी। पिछली 7 जनवरी को इस फिल्म का पोस्टर 23 भाषाओं में जारी किया गया था जिसमें विवेक ऑबेराय पीएम मोदी के लुक में दिखाई पड़ रहे थे।

सामने आई अमित शाह के किरदार की तस्वीर

सामने आई अमित शाह के किरदार की तस्वीर

फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी में मनोज जोशी को अमि शाह के किरदार में देखा जाएगा। फिल्म क्रिटिक तरन आदर्श ने उनकी एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें मेकअप के साथ मनोज बिल्कुल अमित शाह जैसे दिखाई पड़ रहे हैं। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को पार्टी का चाणक्य कहा जाता है। ऐसा मानना है कि पार्टी से जुड़ी रणनीतियां बनाने में उनका सबसे बड़ा योगदान होता है। मनोज जोशी ने कहा कि ये रोल मेरे करियर के लिए अहम है। मैं काफी खुश हूं कि ये किरदार मैं निभाउंगा। उन्होंने कहा कि जब मुझे ये किरदार ऑफर किया गया को मैंने बिना सोचे एक पल में हां कह दिया। वहीं प्रोड्यूसर संदीप सिंह को भी मनोज जोशी पर पूरा भरोसा है। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि इस किरदार को मनोज जोशी से अच्छा कोई नहीं निभा सकता। वे एक शानदार अभिनेता है और रोल ऑफर होते ही उन्होंने तुरंत हामी भर दी। फिल्म में वे थोड़े युवा अमित शाह के रूप में भी दिखाई पड़ेंगे

फिल्म में दिखेंगे बॉलीवुड के ये सितारे

पीएम नरेंद्र मोदी की इस बायोपिक में विवेक ऑबेरॉय और मनोज जोशी के अलावा- बोमन ईरानी, जरीना वाहाब, प्रशांत नारायणन, बर्खा बिस्ट सेनगुप्ता, अक्षत आर सलूजा, अंजन श्रीवास्तव, राजेंद्र गुप्ता और कार्येकर खास भूमिका में हैं। बता दें कि काफी समय से फिल्मों से दूर चल रहे विवेक ऑबेराय इस फिल्म के जरिए अच्छी खासी वापसी कर सकते हैं।

क्या है फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' की कहानी?

सुरेश ऑबेरॉय और संदीप सिंह द्वारा निर्मित फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' मोदी के गुजरात का मुख्यमंत्री होने से देश का प्रधानमंत्री बनने तक का सफर है। फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे साल 2014 में मोदी लहर चली और उन्हें ऐतिहासिक जीत हासिल हुई।

ये एक्ट्रेस निभाएंगी पीएम मोदी की पत्नी जसोदी बेन का किरदार

ये एक्ट्रेस निभाएंगी पीएम मोदी की पत्नी जसोदी बेन का किरदार

खबर है कि फिल्म में पीएम मोदी की पत्नी जसोदा बेन के किरदार को निभाने के लिए एक्ट्रेस बरखा बिष्ट को साइन किया गया है। बरखा बिष्ट एक टीवी कलाकार हैं। बरखा इस किरदार में ढलने के लिए कई किताबें पढ़ रही हैं। फिल्म में उनके किरदार को अलग अलग शेड में दिखाया जाएगा। इसके लिए वे काफी मेहनत कर रही हैं और काफी उत्साहित भी हैं। आखिरी बार वे संजय लीला भंसाली की फिल्म रामलीला में दिखाई पड़ी थीं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
this well known actor got the role of amit shah in narendra modi biopic
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X