• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

तेजस्वी यादव बोले- देश में 11.47% बेरोजगार, CM नीतीश अपनी नौकरी बचाने में व्यस्त

|

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर अब प्रदेश में राजनीति तेज होने लगी है। सत्ता में वापसी के लिए जी-जान में जुटी आरजेडी के युवराज तेजस्वी यादव ने इसकी शुरूआत 'बेरोजगारी हटाओ यात्रा' के साथ की है। आज से RJD की बेरोजगारी हटाओ यात्रा की शुरुआत हुई है। 'बेरोजगारी हटाओ यात्रा' के दौरान तेजस्वी यादव ने पटना की जनता का संबोधिन भी किया। उन्होंने कहा भाजपा के लोग ज्यादा खुश न हों कि लालू जी बीमार हैं। ये जान लें कि बीमार अभी जिंदा है। आप जो असली मुद्दा है बेरोजगारी का शिक्षा का उस पर बहस कीजिए।

bihar, rjd, tejashwi yadav, Berozgari Hatao Yatra,bihar assembly elections 2020,बिहार विधानसभा चुनाव 2020, आरजेडी, तेजस्वी यादव, बिहार, बेरोजगारी यात्रा

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने आगे कहा, बिहार में सबसे ज्यादा युवा हैं और दुर्भाग्य से इसमें देश की सबसे ज्यादा बेरोजगारी दर भी है जो 11.47 प्रतिशत है। हम आपको नौकरी देने के लिए लड़ रहे हैं, लेकिन सीएम नीतीश कुमार बिहार को बेचकर अपनी नौकरी बचाने में व्यस्त हैं। बता दें कि हाईटेक बस में सवार होकर तेजस्वी यादव प्रदेशभर में घूम-घूमकर नीतीश सरकार की कमियां गिनवा रहे हैं। इस बेरोजगारी यात्रा का नेतृत्व तेजस्वी यादव कर रहे हैं। पटना के वेटनरी कॉलेज मैदान में एक बड़ी जनसभा का आयोजन किया गया।

बेरोजगारी हटाओ यात्रा पर शुरू हुआ पोस्टर वार

बिहार में बेरोजगारी को लेकर जहां आरजेडी नीतीश सरकार पर निशाना साधने की तैयारी में जुटी है तो वहीं जेडीयू के समर्थकों की ओर से पोस्टर लगाए गए हैं, जिसमें तेजस्वी यादव की इस यात्रा को राजनीति स्टंट करार देते हुए शहरभर में पोस्टर लगवाए हैं। इस पोस्टर में बस की ड्राइवर सीट पर लालू प्रसाद यादव को दिखाया गया है और तेजस्वी को कंडक्टर सीट पर दिखाया गया है। वहीं हाईटेक बस के शीशों पर अपनी लाठी अपना परिवार लिखा है जबकि बस के आगे आर्थिक उगाही यात्रा लिखा हुआ है।

बिहार में बस-ट्रक की टक्कर, 5 की मौत, 12 घायल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Tejashwi Yadav said Nitish Kumar is busy saving his job by selling Bihar
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X