• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बिना सिक्‍योरिटी पास विधानसभा के अंदर घुस गए तेजप्रताप यादव के प्राइवेट बॉडीगार्ड, पूछने पर दिया ये जवाब

|

पटना। राष्ट्रीय जनता दल के विधायक और बिहार सरकार के पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव के निजी अंगरक्षकों का एक दल बिना अनुमति के बुधवार को बिहार विधानसभा परिसर में घूमते हुए मिला। इसे विधानसभा की सुरक्षा में गंभीर चूक मानी जा रही है। बता दें कि विधान मंडल में सत्र को लेकर प्रशासन की तरफ से काफी तैयारी की जाती है। बिना पास के कोई भी व्यक्ति विधानसभा कैम्पस में नहीं घुस सकता। विधानसभा में निजी सुरक्षाकर्मियों के साथ जाने पर तेज प्रताप से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि विधानसभा की सुरक्षा का रियलिटी चेक कर रहे थे। तेज प्रताप ने कहा कि सरकार ने उन्हें सुरक्षा नहीं दी है तो वो क्या करें? उन्होंने मीडिया वालों से ही पूछा कि क्या वो उनको सुरक्षा देंगे?

बिना सिक्‍योरिटी पास विधानसभा के अंदर घुस गए तेजप्रताप यादव के प्राइवेट बॉडीगार्ड, पूछने पर दिया ये जवाब

सफारी सूट पहने बिहार विधानसभा परिसर के भीतर घूमते मिले तेजप्रताप के इन निजी अंगरक्षकों से जब पत्रकारों ने पूछा कि बिना अनमुति के उन्होंने कैसे परिसर में प्रवेश किया तो अंगरक्षकों ने कोई टिप्पणी करने से इनकार कर दिया और एक वाहन पर सवार होकर परिसर से चले गए। सुरक्षाकर्मियों ने बिहार विधानसभा परिसर की सुरक्षा का उल्लंघन नहीं होने का दावा करते हुए कहा कि ये लोग प्रतिबंधित क्षेत्र में नहीं गए थे। हालांकि कुछ ही क्षण बाद बिहार विधानसभा परिसर पहुंचे पुलिस महानिदेशक ने पत्रकारों से कहा कि घटना की जांच की जाएगी और दोषियों पर कार्रवाई भी होगी।

बता दें कि दिसंबर 2017 में तेज प्रताप ने अपने पिता लालू यादव की सुरक्षा हटाए जाने पर केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला था। तब उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। उल्‍लेखनीय है कि जिस गेट से तेज प्रताप के सुरक्षाकर्मी आए थे उस गेट नंबर 8 से सिर्फ सीएम, डिप्टी सीएम, स्पीकर, सभापति और दोनों सदनों के नेता विपक्ष जैसे अति विशिष्ट लोगों के आने की अनुमति है। किसी विधायक या मंत्री का प्रवेश इस गेट से नहीं है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A posse of private bodyguards, hired by RJD MLA Tej Pratap Yadav, were on Wednesday found roaming inside the Bihar assembly premises where the budget session is underway, prompting the state police chief to order an inquiry into the security breach.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X