• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

तमिलनाडु: कमल हासन के पैर पर चढ़ा शख्स, चोट के चलते रोकना पड़ा चुनाव अभियान

|
Google Oneindia News

चेन्नई। तमिलनाडु में विधानसभा के लिए चुनाव प्रचार पूरे जोरों पर है। मशहूर अभिनेता कमल हासन भी अपनी पार्टी बनाकर पूरी ताकत से मैदान में हैं। लेकिन चुनाव के पहले कमल हासन की पार्टी मक्कल निधि मय्यम के प्रचार अभियान को बड़ा झटका लगा है। पार्टी प्रमुख और स्टार प्रचारक कमल हासन को पूरी तरह से बेड रेस्ट पर जाना पड़ा है।

Kamal Haasan

कमल हासन पिछले कई दिनों से लगातार चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं। इसी सिलसिले में वह दक्षिमी कोयम्बडूर में अभियान में व्यस्त थे तभी उनके पैर में चोट लगी जिसकी वजह से उन्हें भारी दर्द हुआ। बताया जाता है कि जब वह स्थानीय लोगों से मिलने के लिए रोज की तरह सुबह बाहर निकले थे इसी दौरान एक अज्ञात व्यक्ति ने कथित तौर पर कमल हासन का पैर पर चढ़ गया।

पहली बार चुनाव मैदान में
कमल हासन पार्टी बनाने के बाद पहली बार विधानसभा चुनाव में हिस्सा ले रहे हैं और कोयम्बटूर दक्षिण विधानसभा सीट से चुनाव मैदान में हैं। पिछले कई दिनों से वह यहां पर डेरा डाले हुए हैं। सुबह के समय वह यहां पर टहलने के लिए निकलते हैं जहां लोग उनसे हाथ मिलाते हैं और सेल्फी लेते हैं। कमल हासन इसी तरह सुबह के समय निकले थे जब एक व्यक्ति उनके पैर पर चढ़ गया।

कमल हासन को पैर में चोट के बाद डॉक्टरों के पास ले जाया गया जहां उन्हें बेड रेस्ट की सलाह दी गई है। पार्टी सूत्रों ने बताया कि उनकी हालत ठीक है और वह आराम कर रहे हैं।

66 वर्षीय अभिनेता ने इसी जनवरी में दाहिने पैर में इंफेक्शन के बाद सर्जरी करवाई थी। अब इसी पैर में चोट लगने के बाद उन्हें अपना चुनाव अभियान रोकना पड़ा है।

तमिलनाडु: कमल हासन ने जारी किया अपनी पार्टी का घोषणा पत्र, 50 लाख नौकरियों का वादातमिलनाडु: कमल हासन ने जारी किया अपनी पार्टी का घोषणा पत्र, 50 लाख नौकरियों का वादा

Comments
English summary
tamil nadu election 2021 kamal haasan campaign after leg pain
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X