• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अब बॉलीवुड फिल्मों का होगा कोरोना बीमा, तापसी पन्नू की फिल्म 'लूप लपेटा' से होगी शुरुआत

|

नई दिल्ली। कोरोना वायरस महामारी का तांडव भारत समेत पूरी दुनिया पर जारी है, हालांकि इस बीच देश में अनलॉक का दूसरा चरण शुरू हो गई है। कोरोना काल में छूट मिलने के बाद मायानगरी मुंबई में शूटिंग का काम भी शुरू हो गया है। इस कड़ी में बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू भी शूटिंग लोकेशन पर पहुंची हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म 'लूप लपेटा' कोविड -19 बीमा के लिए कवर की जाने वाली बॉलीवुड की पहली फिल्म हो सकती है।

तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म 'लूप लपेटा'

तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म 'लूप लपेटा'

गौरतलब है कि महाराष्ट्र कोरोना वायरस के प्रभावित होने वाला सबसे बड़ा राज्य है, यहां अब तक महामारी के 2.17 लाख से अधिक मामलों की पुष्टि हो चुकी है। इस बीच राज्य की गाइडलाइन में छूट के बाद टीवी और फिल्म जगत में धीरे-धीरे शूटिंग का काम भी शुरू हो गया है। तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म 'लूप लपेटा' के निर्माता अतुल कसबेकर और तनुज गर्ग के मुताबिक वह अपने प्रोजेक्ट के लिए कोविड-19 बीमा लेने के सिलसिले में कानूनी विशेषज्ञ से बातचीत कर रहे हैं।

कोविड-19 बीमा कवर वाली बॉलीवुड की पहली फिल्म

अगर अतुल और तनुज के इसमे कामयाबी मिल जाती है तो 'लूप लपेटा' कोविड-19 बीमा कवर होने वाली बॉलीवुड की पहली फिल्म हो सकती है। बता दें कि यह फिल्म साल 1998 में बनी जर्मन हिट फिल्म 'रन लोला रन' का भारतीय रूपांतरण है। कोविड-19 बीमा को लेकर अतुल बताते हैं कि हम इस कड़ी में कानूनी विशेषज्ञ आनंद देसाई से बात कर रहे हैं। अतुल ने बताया कि कोरोना वायरस से पहले अभिनेता की बीमारी, प्राकृतिक आपदा जैसी अप्रत्याशित घटनाओं के लिए किया जाता था। कोविड-19 एक नई बीमारी है।

कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाया गया तो...

कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाया गया तो...

अतुल ने आगे कहा, कोरोना वायरस के बीमा के लिए हम इसके विवरण पर काम कर रहे हैं। उदाहरण के लिए अगर शूटिंग के दौरान कोई भी कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाया जाता है तो पूरे क्रू को क्वारंटीन किया जा सकता है। इस स्थिति में फिल्म निर्माता का नुकसान बीमा से कवर हो जाएगा जो उस समय होगा। बता दें कि फिल्म 'लूप लपेटा' की शूटिंग 70 प्रतिशत बाहर और कुछ सीन मुंबई व गोवा में शूट किए जाने थे लेकिन महामारी के कारण अप्रैल और मई में शूटिंग को रोकना पड़ा।

दीवाली के बाद शुरू हो सकती है शूटिंग

दीवाली के बाद शुरू हो सकती है शूटिंग

अतुल और तनुज फिल्म की नई तारीखों पर भी चर्चा कर रहे हैं साथ ही वह अपने कास्ट और क्रू मेंबर की सेहत को लेकर भी चिंतित हैं। कसबेकर ने स्वीकार किया कि फिल्म का शूट शेड्यूल फिलहाल अस्थायी है। अतुल के अनुसार फिल्म की शूटिंग बाहर होनी है इसलिए हम बारिश में शूट स्टार्ट करने का जोखिम नहीं उठा सकते है, सब ठीक रहा तो 'लूप लपेटा' के बाहरी सीन्स की शूटिंग दीवाली के बाद शुरू की जा सकती है।

मोस्‍ट वांटेंड विकास दुबे को भी कोरोना का खतरा, मौत के डर से न्‍यूज चैनल के LIVE शो में कर सकता है सरेंडर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Taapsee Pannu Looop Lapeta may be Bollywood first film to be covered by Covid-19 Insurance
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X