• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुशांत केस: सीबीआई बोली- मीडिया में हमारी जांच को लेकर मनगढ़ंत न्‍यूज परोसी जा रही

|

मुंबई।एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की जांच अब सीबीआई कर रही हैं। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद से जब से सुशांत केस की जांच के लिए सीबीआई की स्‍पेशल टीम मुंबई पहुंची है, तभी से मीडिया में सीबीआई की जांच से कई खबरें मीडिया चैनलों और न्‍यूज प्‍लेटार्फ पर दिखाई जा रही हैं। वहीं अब सीबीआई ने मीडिया में सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़ी सीबीआई जांच को लेकर मीडिया में आ रही खबरों पर सीबीआई ने अपनी प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त की है।

सीबीआई कभी भी अपने डिटेल्‍स किसी के साथ शेयर नहीं करती

सीबीआई कभी भी अपने डिटेल्‍स किसी के साथ शेयर नहीं करती

गुरुवार को सीबीआई ने बयान जारी किया जिसमें सीबीआई ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित केस में सीबीआई व्यवस्थित और पेशेवर तरीके से जांच कर रही है। सीबीआई ने कहा कि जो सीबीआई की जांच को लेकर मीडिया में रिपोर्ट प्रकाशित हो रही हैं वो मीडिया की मनगढ़ंत और तथ्‍यहीन हैं। सीबीआई कभी भी अपने डिटेल्‍स किसी के साथ शेयर नहीं करती हैं। सीबीआई ने कहा कि मीडिया रिपोर्ट मनगढ़ंत और तथ्यों पर आधारित नहीं है। सीबीआई ने दोहराया कि नीति के मामले में, CBI चल रही जांच का विवरण साझा नहीं करती है।

सुशांत की मेंटल हेल्‍थ को लेकर अब उनका ही परिवार सवालों के घेरे में

सीबीआई की जांच को लेकर मीडिया में आ रही खबरें

सीबीआई की जांच को लेकर मीडिया में आ रही खबरें

बता दें सुशांत सिंह राजपूत केस में जांच कर रही सीबीआई के एक-एक स्‍टेप पर मीडिया रिपोर्ट प्रसारित कर रहा हैं। पहले मीडिया में रिपोर्ट प्रसारित हुई कि मुंबई पुलिस ने सीबीआई को सुशांत सिंह राजपूत की बहनों के वो सारे बयान सौंपे हैं जिनमें एक्‍टर की बहनों और एक जीजा ने स्‍वीकारा है कि एक्‍टर सुशांत सिंह लंबे समय से मेंटल डिप्रेशन में थे। इतना ही नहीं सुशांत केस की मुख्‍य आरोपी रिया चक्रवर्ती से सीबीआई द्वारा की जा रही पूछताछ के बारे में भी मीडिया खबरें प्रसारित कर रही है और हर दिन इस केस में नए एंगल आने की दावा कर रही थी।

सुशांत केस को लेकर कोर्ट ने मीडिया से किया ये आग्रह

सुशांत केस को लेकर कोर्ट ने मीडिया से किया ये आग्रह

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद जिस तरह से इस पूरे मामले की मीडिया रिपोर्टिंग हो रही है, उसको लेकर सुशांत के परिवार वालों ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था, इस पर कोर्ट ने अहम टिप्पणी की है। सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने कहा था कि मीडिया से मेरी गुजारिश है कि वह इस केस से जुड़ी बातों को उजागर ना करें, इससे मामले की जांच में बाधा पहुंच सकती है और आरोपी गवाहों को मैनेज कर सकते हैं। इसके अलावा उन्होंने आरोप लगया था कि कुछ चैनल दुर्भावनापूर्ण अभियान चला रहे हैं। इस मामले को लेकर बॉम्बे हाई कोर्ट ने कहा कि हम मीडिया से आग्रह करते हैं कि मृत्यु के संबंध में जांच की रिपोर्टिंग में संयम बरतें, जिससे किसी भी तरह से जांच में बाधा न आए।

अब सीबीआई खंगाल रही सुशांत सिंह और दिशा सालियान की मौत के बीच का कनेक्‍शन

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sushant case: CBI said - Media reports attributed to CBI probe are speculative & not based on facts.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X