• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'भगवान आपको आशीर्वाद दें', काशी विश्वनाथ मंदिर देखकर पीएम मोदी की तारीफ में बोले एक्टर विशाल, मिला ये जवाब

Google Oneindia News

South Actor Vishal: साउथ फिल्मों के पॉपुलर एक्टर विशाल हाल ही में उत्तर प्रदेश के शहर वाराणसी (Varanasi) आए थे। अभिनेता विशाल अपनी परिवार के साथ पवित्र शहर काशी की आध्यात्मिक यात्रा पर थे, जहां उन्होंने काशी विश्वनाथ मंदिर (Kashi Vishwanath Temple) में भगवान शिव के दर्शन कर पूजा अर्चना की और पूरा शहर घूमा। इस दौरान उन्होंने वाराणसी की एक वीडियो भी शेयर की, जिसमें परिवार के साथ नजर आए। इतना ही नहीं एक्टर ने काशी विश्वनाथ मंदिर के रेनोवेशन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी धन्यवाद दिया।

बनारस की गलियों में घूमते नजर आए विशाल

बनारस की गलियों में घूमते नजर आए विशाल

रविवार को विशाल ने एक वीडियो क्लिप पोस्ट किया था, जिसमें वह सुबह 5 बजे काशी की सड़कों पर चाय पीते हुए दिखाई दे रहे थे। साथ ही वीडियो क्लिप में अभिनेता और उनके परिवार के सदस्यों को रविवार सुबह करीब 9 बजे बनारस की सड़कों पर दर्शन के लिए मंदिर जाते हुए दिखाया गया है। अभिनेता नंदा, जो विशाल के करीबी दोस्त हैं और उनकी आने वाली फिल्मों के निर्माताओं में से एक हैं, वो भी इस यात्रा पर उनके साथ थे।

काशी का रेनोवेशन देखकर विशाल ने कही ये बात

काशी का रेनोवेशन देखकर विशाल ने कही ये बात

तमिल एक्टर विशाल ने वाराणसी के सौंदर्यीकरण के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ट्वीट कर सराहना की। अपने ट्वीट में विशाल ने लिखा, ' डियर मोदीजी, मैं काशी गया, एक अद्भुत दर्शन/पूजा की और गंगा नदी के पवित्र जल को छुआ। भगवान आपको उस परिवर्तन के लिए आशीर्वाद दें, जो आपने मंदिर का जीर्णोद्धार करके किया है। किसी के लिए भी काशी की यात्रा अद्भुत और आसान बना दिया है, सलाम, आपको सलाम!' उन्होंने अपने इस ट्वीट में पीएम मोदी को भी टैग किया।

पीएम मोदी ने दिया जवाब

पीएम मोदी ने दिया जवाब

जिस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जवाब देते हुए लिखा कि खुशी हुई कि आपका काशी में शानदार अनुभव रहा। बता दें कि पीएम मोदी वाराणसी से सांसद हैं। पिछले 8 साल में पीएम मोदी के नेतृत्व में काशी में जबरदस्त रेनोवेशन देखने को मिला है। काशी के घाट और शहर में काफी विकास देखने को मिला है। दिसंबर 2021 में पीएम मोदी ने काशी विश्वनाथ मंदिर कॉरिडोर प्रोजेक्ट का उद्घाटन किया, जिसकी भव्यता देखने लायक है।

जानिए कौन हैं विशाल

जानिए कौन हैं विशाल

विशाल तमिल सिनेमा के सुपरस्टार स्टार हैं। उनका पूरा नाम विशाल कृष्णा रेड्डी है। उनकी फिल्मों को लेकर लोगों में काफी दिवानगी है। एक्टर बनने से पहले विशाल ने बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर अपना करियर स्टार्ट किया था। उनकी एक्शन फिल्मों को जमकर पसंद किया जाता है। वर्कफ्रंट की बात करें तो विशाल की कई फिल्में पाइपलाइन में है। उनकी अपकमिंग फिल्म 'लट्ठी' और 'मार्क एंटनी' का फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

वाराणसी में 52 साल से नहीं नहाया है यह व्यक्ति, पानी की जगह करता है अग्नि स्नान वाराणसी में 52 साल से नहीं नहाया है यह व्यक्ति, पानी की जगह करता है अग्नि स्नान

Comments
English summary
South superstar Vishal, who came to Varanasi, praised PM Modi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X