• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

लॉकडाउन में सोनू सूद के काम को स्पाइस जेट ने किया सलाम, बोइंग 737 पर लगी बड़ी तस्वीर

|
Google Oneindia News

मुंबई: फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने वाले सोनू सूद कोरोना महामारी के दौरान देश के रियल हीरो बन गए। भूखे लोगों को खाना खिलाना हो या फिर मजदूरों को घर छोड़ना, सभी जगहों पर सोनू ने फ्रंटलाइन पर खड़े होकर काम किया। देश के अलावा विदेशों में भी फंसे भारतीय स्टूडेंस और कामगारों की भी सोनू सूद ने वतन वापसी कराई। ऐसे में अब स्पाइस जेट ने उनको खास ट्रिब्यूट दिया है।

    Sonu Sood ने‌ भरी नई 'उड़ान‌', Actor को Spicejet ने दिया Special Tribute । वनइंडिया हिंदी
    बोइंग 737 पर लगी तस्वीर

    बोइंग 737 पर लगी तस्वीर

    स्पाइस जेट ने भारत के अंदर और बाहरी देशों में लाखों भारतीयों की मदद के लिए आगे आए एक्टर सोनू सूद के लिए अपने स्पेशल एयरक्राफ्ट बोइंग 737 पर उनकी तस्वीर लगाई है। फोटो में सोनू के साथ कुछ छात्र, मजदूर भी नजर आ रहे हैं। इसके अलावा उस पर 'ए सैल्यूट टू द सेविअर सोनू सूद' भी लिखा गया है। स्पाइस जेट के मुताबिक सोनू के साथ मिलकर उन्होंने विदेश में फंसे लोगों को भारत लाने का बीड़ा उठाया था।

    चेयरमैन ने कही ये बात

    स्पाइस जेट ने लॉकडाउन के बाद सोनू सूद के साथ मिलकर काम किया। जिसके तहत उन्होंने रूस, उज्बेकिस्तान, मनीला, अलमाटी में फंसे 1500 से ज्यादा भारतीय को वतन वापस लाया। स्पाइस जेट के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर अजय सिंह ने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान हमने सोनू सूद के साथ जो काम किया, उसके लिए हमें बेहद गर्व है। यह विशेष फोटो स्पाइसजेट की ओर से सोनू के निस्वार्थ प्रयासों के लिए एक कदम है।

    अभी भी कर रहे लोगों की मदद

    अभी भी कर रहे लोगों की मदद

    सोनू सूद ने लॉकडाउन के दौरान लोगों की खूब मदद की। अब हालात सामान्य हो गए हैं, लेकिन सोनू सूद के कदम नहीं रुके, अभी भी हो जरूरतमदों की मदद में लगे रहते हैं। हाल ही में उन्होंने कई राज्यों में ई-रिक्शा बंटवाया था। ये रिक्शा उन लोगों को मिला, जिन्होंने कोरोना की वजह से अपना रोजगार खो दिया था। इसके अलावा बिहार की एक युवती ज्योति के लिए उन्होंने अगरबत्ती बनाने की मशीन भी भेजी है।

    'आप शादी करवा देंगे क्या सर', शख्स की डिमांड पर सोनू सूद ने दिया तगड़ा जवाब'आप शादी करवा देंगे क्या सर', शख्स की डिमांड पर सोनू सूद ने दिया तगड़ा जवाब

    Comments
    English summary
    Sonu Sood photo on SpiceJet Boeing 737 aircraft for help during lockdown
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X