• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पाकिस्तानी लड़की के वायरल 'पॉरी हो रही है' पर स्मृति ईरानी ने भी लिए मजे, शेयर किया वीडियो

|

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर पाकिस्तान की एक लड़की का वीडियो बीते कई दिनों से वायरल हो रहा है। दनानीर मुबीन नाम की ये लड़की 'ये हम हैं, ये हमारी पॉरी हो रही है' वीडियो को लेकर भारत और पाकिस्तान में सोशल मीडिया की सनसनी बन गई हैं। आम लोग तो इस पर चुटकुले और मीम शेयर कर ही रहे हैं। राजनीति से जुड़े लोग भी पीछे नहीं हैं। अब केंद्र सरकार में मंत्री स्मृति ईरानी का नाम भी इसमें शामिल हो गया है। हालांकि उन्होंने इस वीडियो को नहीं एक दूसरे वीडियो को शेयर किया है।

क्या बोलीं स्मृति ईरानी

क्या बोलीं स्मृति ईरानी

यशराज मुखाते ने हाल ही मे वायरल हुई पाकिस्तानी लड़की के वीडियो को म्यूजिकल ट्विस्ट दिया जो धूम मचा रहा है। वहीं स्मृति ईरानी ने दनीनीर मुबीन के वीडियो को लेकर कहा कि उनको तो शहनाज गिल का टॉमी वाला वीडियो ज्यादा पसंद है। यशराज मुहाते का शहनज गिल पर बनाया वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया और ये भी खूब पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में बिग बॉस प्रतियोगी शहनाज गिल 'मेरी कोइ फीलिंग्स नहीं है? त्वाडा कुत्ता टॉमी, साडा कुत्ता कुत्ता' कह रही हैं और इसी को यशराज ने रीमिक्स कर दिया है।

वीडियो शेयर करते हुए स्मृति ईरानी ने लिखा, जब आप Pawri से ज्यादा देसी टॉमी पसंद करें। मुझे पता है कि मैंने Pawri के लिए थोड़ी देर कर दी लेकिन देर आए दुरुस्त आए। Pawri छोड़ो शहनाज गिल की फीलिंग्स का सोचो।

पाक लड़की का वीडियो छाया सोशल मीडिया पर

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक पाकिस्तानी लड़की का वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसको लेकर कई मीम भी बनाए जा रहे हैं। वीडियो में लड़की कहती है, 'ये हमारी कार है, ये हम हैं, और ये हमारी पॉरी हो रही है।' यह वीडियो पाकिस्तानी कॉन्टेंट क्रिएटर दनानीर ने 6 फरवरी को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। उनका पार्टी को 'पॉरी' बोलना सोशल मीडिया को काफी पसंद आ रहा है।

कौन हैं दनानीर मुबीन

कौन हैं दनानीर मुबीन

19 साल की दनानीर मोबीन पाकिस्तान के पेशावर में रहती हैं। उनका इंस्टाग्राम प्रोफाइल बताता है कि वो कॉन्टेंट क्रिएटर हैं। वह खुद को मेकअप और फैशन की भी जानकार बताती हैं। दनावीर 6 फरवरी को अपने दोस्तों के साथ नथिया गली (खैबर पख़्तूनख़्वां) घूमने गई थीं और खाना खाने के लिए दोस्तों के साथ रुकी थीं, तब उन्होंने अपने मोबाइल फोन से इस वीडियो को बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया था। उन्हें इस बात का तनिक भी अंदाजा भी नहीं था कि उनका आम सा वीडियो लोगों के लिए खास बन जाएगा। उनका पार्टी को ‘पावरी' बोलने वाला अंदाज लोगों को इतना भाया कि मामला इंटरनेट पर वायरल हो गया।

जानिए कौन है दनानीर मुबीन, जिनके 'ये हमारी पॉरी हो रही है' डायलॉग ने सोशल मीडिया पर मचा दी सनसनी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Smriti Irani on pak girl Pawri ho rhi hai video Shehnaaz Gill ki feeling ka socho
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X