• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम की हालत बहुत गंभीर, सांस लेने में हो रही तकलीफ

|

नई दिल्ली। मशहूर गायक एसपी बालासुब्रमण्यम की तबीयत लगातार बिगड़ती जा रही है। चेन्नई के एमजीएम अस्पताल में भर्ती बालासुब्रमण्यम के सेहत को लेकर हॉस्पिटल की तरफ से कहा गया कि बुधवार रात गायक की तबीयत बहुत अधिक खराब हो गई थी, गुरुवार को भी उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। डॉक्टरों की एक टीम लगातार उनकी जांच के लिए मौजूद है। फिलहाल उन्हें आईसीयू में रखा गया है, उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही है। बता दें कि अचानक तबीयत खराब होने के बाद 5 अगस्त को बालासुब्रमण्यम को एमजीएम हेल्थकेयर में अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Singer SP Balasubrahmanyam condition serious breathing trouble

बता दें कि सलमान खान की आवाज कहे जाने वाले सिंगर एसपी बालसुब्रमण्यम की हाल ही में कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। गायक बालासुब्रमण्यम की निगरानी विशेषज्ञों की एक टीम कर रही है, गायक को कोरोना के हल्के लक्ष्ण के साथ भर्ती कराया गया था और उनकी हालत गंभीर बनी हुई है और उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही है। इससे पहले उनकी हालत में कुछ सुधार भी हुआ था।

परिवार की ओर से गायक एसपी बालसुब्रमण्यम के बेटे ने सात सितंबर को एक बयान जारी करते हुए बताया था कि पापा अपने आईपैड पर टेनिस और क्रिकेट देख रहे हैं और इसी तरह से उनका पूरा दिन निकल जाता है। अस्पताल में ही उनके पापा-मम्मी की वेडिंग एनिवर्सरी भी सेलिब्रेट की गई थी। इससे पहले एक वीडियो शेयर कर बताया था कि पिता में कोरोनावायरस के हल्के लक्षण थे, जिसके बाद उन्होंने टेस्ट करवाया था और वह पॉजिटिव निकला। डॉक्टर्स ने उन्हें होम क्वारैंटाइन की सलाह दी थी, लेकिन वो हॉस्पिटल में भर्ती हो गए थे। आपको बता दें कि बालासुब्रमण्यम ने अपने करियर में 16 भारतीय भाषाओं में 40,000 से अधिक गाने गाए हैं। उन्हें पद्मश्री और पद्म भूषण समेत छह राष्ट्रीय पुरस्कारों से भी सम्मानित किया जा चुका है।

दो बच्‍चों का पिता था इंडियन आइडल फेम रेणु नागर का प्रेमी रवि, सिंगर पर लगा टॉर्चर करने का आरोप

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Singer SP Balasubrahmanyam condition serious breathing trouble
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X