• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

अभिषेक बनर्जी का नाम लिए बगैर सौमित्र खान ने की अभद्र टिप्पणी, बोले- 'भाई' को जूता मारने को तैयार हूं लेकिन...

पश्चिम बंगाल के बिष्णुपुर से बीजेपी सांसद सौमित्र खान ने विवादित बयान दिया।
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 13 जून : पश्चिम बंगाल के बिष्णुपुर से बीजेपी सांसद सौमित्र खान ने विवादित बयान दिया। वे टीएमसी सांसद और पार्टी के अखिल भारतीय महासचिव अभिषेक बनर्जी का नाम लिए बगैर उन पर तंज कसते हुए विवाद में फंस गए। बीजेपी छोड़ने के सवाल पर सौमित्र खान ने कहा कि मैं 'भाईपो' को जूतों से मारने के लिए तैयार हूं लेकिन उनके अधीन राजनीति करने को तैयार नहीं हूं। इसके बाद सौमित्र के बयान का तृणमूल ने करारा जवाब दिया है।

सौमित्र खान

बैरकपुर से बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह हाल ही में तृणमूल में वापसी की है। इसी कड़ी में सौमित्र खान ने रविवार की रात बिष्णुपुर के बहादुरगंज में अभिषेक बनर्जी का नाम लिए बगैर उनपर हमला बोल दिया। उन्होंने कहा कि कभी मत सोचो कि सौमित्र खान किसी अन्य पार्टी में जाएंगे। जरूरत पड़ने पर मैं मरने के लिए तैयार हूं लेकिन 'भाईपो' के आगे कभी नहीं झुकूंगा। मैं 'भाईपो' को जूते से मारने के लिए तैयार हूं, लेकिन उसके अंदर राजनीति करने के लिए नहीं।

टीएमसी ने दिया ये जवाब

इसके बाद टीएमसी के बिष्णुपुर संगठनात्मक जिलाध्यक्ष आलोक मुखर्जी ने सौमित्र खान की टिप्पणियों पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि अभिषेक बनर्जी से राजनीति सीखी और सांसद बने और नाम कमाया। आज वह जमीनी स्तर पर उतरने के लिए हाथ-पांव मार रहे हैं। ऐसे में वह अभिषेक का ध्यान आकर्षित करने के लिए ऐसी बात कह रहे हैं। लेकिन पार्टी के जमीनी कार्यकर्ता सौमित्र को किसी भी तरह से तृणमूल में शामिल नहीं होने देना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें- 'बीजेपी का गुनाह', लोग क्यों भुगतें? पैगंबर की टिप्पणी को लेकर हावड़ा में हुई हिंसा पर बोलीं ममता बनर्जीयह भी पढ़ें- 'बीजेपी का गुनाह', लोग क्यों भुगतें? पैगंबर की टिप्पणी को लेकर हावड़ा में हुई हिंसा पर बोलीं ममता बनर्जी

Comments
English summary
BJP MP Saumitra siad I am ready to hit BHAIPO with shoes but not to do politics under him on questioning of leaving bjp
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X