• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

क्या कार्तिक से फोन पर खूब बातें करती हैं सारा, सामने आया वीडियो तो फैंस ने....

|

नई दिल्ली। एक्ट्रेस सारा अली खान ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले ही कॉफी विद करण में खुलासा किया था कि वे कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं। अब दोनों जल्द ही फिल्म 'लव आजकल' के सीक्वल में नजर आने वाले हैं। दोनों को कई बार साथ देखा जाने लगा है। ऐसे में लोगों को अब बस इनके रिश्ते के ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार है। हाल ही में सारा का एक वीडियो वायरल हुआ। इसे देखकर लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि वे कार्तिक से ही बात कर रही हैं।

तो क्या कार्तिक की बातों पर मुस्कुरा रही हैं सारा

सारा का जो वीडियो सामने आया है उसमें वे कही से बाहर निकल रही हैं और खूब प्यारी मुस्कान के साथ फोन पर व्यस्त हैं। फिर वो फोन पर रहते हुए ही अपनी दोस्त को गले लगाकर बाय बोलती हैं और निकल जाती हैं। सारा का ये वीडियो फोटोग्राफर विरल भ्यानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो के कमेंट में सारा के फैंस कह रहे हैं कि वे पक्का कार्तिक आर्यन से बात कर रही हैं। कई लोग कह रहे हैं कि वे अपने रिश्ते को पब्लिक क्यों नहीं कर देतीं।

इस नेता के साथ रिलेशन में रह चुकी

इस नेता के साथ रिलेशन में रह चुकी

सारा अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात करती हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्‍यू में सारा ने अपनी लव लाइफ को लेकर बात की। सारा अली खान ने बताया कि वह एक बार एक राजनेता के पोते को डेट कर चुकी हैं। उन्‍होंने इंटरव्‍यू में उसके नाम का भी खुलासा किया। उन्‍होंने बताया कि वीर पहार‍िया के साथ वो रिलेशनशिप में थीं लेकिन रिश्‍ता ज्‍यादा नहीं चल सका। वीर पहार‍िया मंत्री सुशील कुमार श‍िंदे के पोते हैं। वीर के भाई के साथ जाह्नवी कपूर के र‍िलेशन की खबरें बीते द‍िनों चर्चा में थी।

मेडिकल की पढ़ाई करना चाहती थीं सारा

मेडिकल की पढ़ाई करना चाहती थीं सारा

सारा ने एक इंटरव्यू मे कहा, "जब मैंने 10वीं कक्षा की पढ़ाई पूरी की, तो मैं चिकित्सा की पढ़ाई करना चाहती थी। लेकिन मेरे हाथ कांपते थे तो मुझे महसूस हुआ कि मैं सर्जरी नहीं कर सकती। इसलिए मैंने कानून की पढ़ाई करने का निर्णय लिया और इतिहास और राजनीति विज्ञान का अध्ययन किया। लेकिन अंतिम वर्ष में, मैंने अपना अभिनय पाठ्यक्रम किया।"

कांग्रेस नेता के पोते संग रिलेशन में रह चुकी हैं सारा अली खान, ब्‍वॉयफ्रेंड के साथ पिता सैफ ने किया था ड्रिंक

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
sara ali khan seen talking on phone, fans said this
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X