• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सिंधिया के कांग्रेस छोड़ BJP में जाने पर बोले सचिन पायलट, काश पार्टी के अंदर ही...

|

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश की राजनीति में जारी हलचल के महानायक ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आखिरकार आज यानी बुधवार को भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ले ली। होली के मौके पर कांग्रेस का रंग उड़ाने वाले पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मंगलवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। बुधवार को उन्हेंने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। सिंधिया के इस फैसले पर अब राजस्थान के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने ट्वीट किया है।

18 सालों से कांग्रेस में दिया सहयोग

18 सालों से कांग्रेस में दिया सहयोग

पिछले 18 सालों से कांग्रेस पार्टी का दामन थामने वाले मध्‍य प्रदेश राजघराने के राजकुमार ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया अब भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का दामन थाम चुके हैं। बुधवार को सिंधिया ने कहा कि कंग्रेस पार्टी वास्‍तविकता का समावेश नहीं करना चाहती है। सिंधिया ने पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि आज पार्टी इस वास्‍तविकता को नजरअंदाज कर रही है कि पार्टी में आज जड़ता का माहौल है और कई लोगो को नेतृत्‍व का मौका ही नहीं दिया जा रहा है। पूरे देश में यही स्थिति है लेकिन मध्‍य प्रदेश में जो सपने हमने साथ में मिलकर देखे थे वो सभी बिखर चुके हैं।

सचिन पायलट ने किया ये ट्वीट

सिंधिया के कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल होने को लेकर राजस्थान के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने ट्वीट किया है। पायलट ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस छोड़ने को दुर्भाग्यपूर्ण बताया। उन्होंने लिखा, काश, चीजों को पार्टी के भीतर सहयोगपूर्वक हल किया जा सकता। बता दें कि एमपी के सियासी नाटक पर मंगलवार को सचिन पायलट ने उम्मीद जताई थी कि जल्द ही इस संकट ने निजात पा लिया जाएगा लेकिन ऐसा हुआ नहीं।

सचिन पायलट ने दिया था बड़ा बयान

सचिन पायलट ने दिया था बड़ा बयान

मीडिया से बात करते हुए राजस्थान के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने मंगलवार को कहा था कि मुझे उम्मीद है कि मध्यप्रदेश में मौजूदा संकट जल्द ही समाप्त हो जाएगा, सभी नेता मतभेदों को हल करने में सक्षम होंगे। चुनावी वादों को पूरा करने के लिए राज्य को एक स्थिर सरकार की जरूरत है।

कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट से पायलट पर कसा तंज

ज्योतिरादित्य सिंधिया के इस्तीफे के बाद राजस्थान के डिप्टी सीएम सचिन पायलट सोशल मीडिया में जबरदस्त ट्रोल होने लगे हैं। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और डिप्टी सीएम सचिन पायलट की तस्वीर के साथ मजाकिया अंदाज में लिखा कि 'तने थारे बाप की सोगन बेटा .. तू तो मेरे बेटे समान है, जो अमित शाह का नंबर उठायो तो म्हारो मरो मुँह देखोगो ..!!! बुरा न मानो होली है!

दामन थामने से पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया के बयान जो थे भाजपा के खिलाफ, कभी सोनिया गांधी को बताया था 'शेरनी'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sachin Pilot said on jyotiraditya scindia I wish things could have been resolved collaboratively within the party
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X