• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

क्या पूर्व सीएम मायावती के जीवन पर आधारित है Madam Chief Minister, ट्रेलर देखकर क्यों भड़के लोग?

|

Madam Chief Minister Trailer: एक बार फिर से बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा सुर्खियों में है, वजह है उनकी आने वाली फिल्म 'मैडम चीफ मिनिस्टर', जिसका ट्रेलर सामने आते ही बवाल मच गया है, दरअसल फिल्म एक दलित लड़की की कहानी है, जो कि बड़े संघर्ष के बाद अपने दम पर सीएम बन जाती है। लेकिन फिल्म के पोस्टर को देखकर कुछ लोगों ने हंगामा मचा दिया है, इन लोगों का कहना है कि ये फिल्म यूपी की पूर्व सीएम मायावती के जीवन पर आधारित है और फिल्म के जरिए उनकी छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है।

    'Madam Chief Minister' का Trailer रिलीज होते ही Controversy, जानें क्या है मामला । वनइंडिया हिंदी
    'इस फिल्म के जरिए एक जाति विशेष को टारगेट किया जा रहा'

    'इस फिल्म के जरिए एक जाति विशेष को टारगेट किया जा रहा'

    यही नहीं विरोधियों का ये भी कहना है कि इस फिल्म के जरिए एक जाति विशेष को टारगेट किया जा रहा है। मायावती एक पढ़ी-लिखी महिला हैं लेकिन फिल्म के पोस्टर में फिल्म की अभिनेत्री ऋचा चड़्डा के हाथ में झाड़ू दिखाया गया है, ये मायावती का अपमान है इसलिए इस फिल्म की रिलीज पर रोक लगानी चाहिए। हालांकि फिल्म की यूनिट कह रही है कि फिल्म किसी भी व्यक्ति विशेष या जाति पर आधारित नहीं है लेकिन विरोध करने वाले लोग मानने को तैयार नहीं है क्योंकि फिल्म को यूपी में ही शूट किया गया है।

    यह पढ़ें: तैमूर संग ब्याह रचाना चाहती हैं ग्लैमरस नोरा फतेही, जानिए मम्मी करीना ने क्या दिया जवाब?

    22 जनवरी को रिलीज होगी Madam Chief Minister

    22 जनवरी को रिलीज होगी Madam Chief Minister

    आपको बता दें कि 22 जनवरी को रिलीज होने वाली इस फिल्म में लीड रोल ऋचा चड्डा निभा रही हैं लेकिन उनके साथ फिल्म में सौरभ शुक्ला, मानव कौल, अक्षय ओबेरॉय और सुरभि चंद्रा जैसे मंझे हुए कलाकार भी दिखाई देंगे। फिल्म के डायरेक्टर सुभाष कपूर और निर्माता भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, नरेन कुमार और डिंपल खरबंदा हैं।

    यहां देखें फिल्म का ट्रेलर

    'मैं कुंवारी हूं, तेज कटारी हूं, लेकिन सिर्फ तुम्हारी हूं'

    'मैं कुंवारी हूं, तेज कटारी हूं, लेकिन सिर्फ तुम्हारी हूं'

    वैसे फिल्म को लेकर विवाद जरूर हुआ है लेकिन फिल्म के ट्रेलर ने लोगों पर असर छोड़ा है। फिल्म का डॉयलाग 'मैं कुंवारी हूं, तेज कटारी हूं, लेकिन सिर्फ तुम्हारी हूं', लोगों की जुबां पर चढ़ गया है। फिल्म में ऋचा चड्डा का लुक प्रभावी है। ट्रेलर बता रहा है कि एक छोटी जाति की लड़की का भरपूर शोषण होता है लेकिन वो अपनी हिम्मत से आगे बढ़ती है और एक दिन चीफ मिनिस्टर बनती हैं।

    शकीला ने किया निराश

    शकीला ने किया निराश

    मालूम हो कि इससे पहले आपने एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा फिल्म शकीला में देखा था, क्रिसमस के मौके पर रिलीज हुई ये फिल्म एडल्ट स्टार शकीला की कहानी बयां करने में असफल रहीं लेकिन लोगों को ऋचा चड्ढा का काम काफी पसंद आया था। फिल्म के लिए ऋचा चड्ढा ने काफी मेहनत की थी लेकिन फिल्म लोगों का आकर्षित नहीं कर पाई। गौरतलब है कि साउथ की एडल्ट स्टार सिल्क स्मिता के बाद अगर किसी एक्ट्रेस ने साउथ इंडस्ट्री में उनकी जगह ली तो वो कोई और नहीं बल्कि शकीला खान ही थीं। 90 के दशक में मलयालम इंडस्ट्री का बहुत बड़ा नाम रही शकीला को उनकी मां ने ही जिस्मफरोशी के धंधे में धकेला था

    यह पढ़ें: Shakeela Khan को मां ने धकेला था जिस्मफरोशी के धंधे में, बोल्ड स्टार की दर्द भरी दास्तां

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Is Richa Chadha's Madame Chief Minister Based On The Life Of Former CM Of Uttar Pradesh, Mayawati?.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X