• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जब रवीना टंडन ने अमेरिकी चैनल को सिखाया 'नमस्ते' का मतलब, बोलीं- कुछ होमवर्क किया करो

|

नई दिल्ली। वैश्विक महामारी के रूप में घोषित हो चुका कोरोना वायरस इन दिनों देश-विदेश की मीडिया में छाया हुआ है। इस महामारी से कई देशों के राष्ट्राध्यक्ष भी अछूते नहीं है, आधिकारिक बैठकों में नेता एक दूसरे से हाथ मिलाने की बजाए नमस्ते करते नजर आ रहे हैं। पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें ब्रिटेन के प्रिंस चार्ल्स एक कार्यक्रम में पहुंचे थे। इस दौरान प्रिंस चार्ल्स अपने स्वागत में पहुंच शख्स से हाथ मिलाने वाले थे लेकिन ऐन वक्त पर वह अपना हाथ पीछे खींचकर नमस्ते कर लेते हैं।

रवीना टंडन को आया विदेशी मीडिया पर गुस्सा

रवीना टंडन को आया विदेशी मीडिया पर गुस्सा

सोशल मीडिया पर प्रिंस चार्ल्स का यह वीडियो वायरल होने के बाद कई देशों को मीडिया ने इसे कवर किया। अमेरिकी चैनल एबीसी न्यूज ने भी प्रिंस चार्ल्स का वीडियो ट्वीट करते हुए कैप्शन में कुछ ऐसा लिख दिया जिससे बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन नाराज हो गईं। एक्ट्रेस ने ट्वीट करते हुए अमेरिक चैनल को डांट लगाई और उन्हें 'नमस्ते' का मतलब बताया। दरअसल हुआ ये कि एबीसी न्यूज ने भी प्रिंस चार्ल्स का वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, हैंडशेक करने से पहले प्रिंस चार्ल्स ने तुरंत अपना मन बदल लिया और अभिवादन के लिए 'प्रार्थना-जैसा इशारा' किया।

रवीना टंडन बोलीं- कुछ होमवर्क करो

रवीना टंडन बोलीं- कुछ होमवर्क करो

अमेरिकी चैनल द्वारा नमस्ते को 'प्रार्थना-जैसा इशारा' बताने पर रवीना टंडन को गुस्सा आ गया और उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, यह 'नमस्ते' है, कुछ होमवर्क करो। चैनल को एक्ट्रेस का यह जवाब अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। आपको बता दें कि कोरोना वायरस के चलते हर कोई इन दिनों हाथ मिलाने और एक दूसरे के संपर्क में आने से बचने के लिए दोनों हाथ जोड़कर नमस्ते कर रहा है। भारत ही नहीं अब विदेशी भी एक दूसरे का अभिवादन करने के लिए नमस्ते करते हैं।

ट्रंप सहित कई दिग्गज कर रहे हैं नमस्ते

ट्रंप सहित कई दिग्गज कर रहे हैं नमस्ते

कोरोना वायरस से सुरक्षा के लिए अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और इजरायली राष्ट्रपति बेंजामिन नेतन्याहू के बाद इस फेहरिस्त में अब शाही ब्रिटिश राजकुमार प्रिंस चार्ल्स भी शामिल हो गए हैं। हालांकि इस फेहिस्त में फ्रांस पीएम एमैनुअल मेक्रॉन और जर्मनी सरकार में मंत्री होर्स्ट सीहोफर भी शामिल हैं, जिन्हों जर्मनी की चांसलर एंजला मार्केल से हाथ मिलाने से इनकार कर दिया।

मोदी ने नमस्ते की आदत दोबारा डालने की अपील की

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जन औषधि दिवस के अवसर पर कोरोना वायरस को लेकर भी चर्चा की। प्रधानमंत्री मोदी ने लोगों से कोरोना वायरस से जुड़ी अफवाहों से दूर रहने की अपील की। पीएम मोदी ने कहा कि पूरी दुनिया नमस्ते की आदत डाल रही है, अगर किसी कारण से हमने यह आदत छोड़ दी है तो हाथ मिलाने के बजाए इस आदत को फिर से डालने का ये उचित समय है।

कोरोना वायरस के कारण प्रधानमंत्री मोदी का गुजरात दौरा स्थगित, स्टैच्यू ऑफ यूनिटी भी नहीं जाएंगे

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Raveena Tandon taught American channel the meaning of Namaste said do some homework
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X