• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

VIDEO: ट्रेन से उदयपुर रवाना हुए राहुल गांधी, कल चितंन शिविर में होंगे शामिल

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 12 मई: कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज शाम उदयपुर में होने वाले चिंतन शिविर में हिस्सा लेने के लिए दिल्ली से रवान हो गए। गुरुवार शाम राहुल गांधी दिल्ली के सराय रोहिल्ला स्टेशन पहुंचे। उदयपुर जाने वाली ट्रेन में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कुलियों के साथ बातचीत की। कांग्रेस नेता राहुल गांधी कल से शुरू होने वाले पार्टी के चिंतन शिविर के लिए उदयपुर जा रहे हैं। राहुल गांधी के साथ दिल्ली से करीब 75 कांग्रेस नेता राजस्थान पहुंच रहे हैं।

Rahul Gandhi Takes Train To Udaipur to attend Congress Chintan Shivir 2022

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कांग्रेस नेता राहुल गांधी गुरुवार शाम सराय रोहिल्ला रेलवे स्टेशन से चेतक एक्सप्रेस ट्रेन से उदयपुर के लिए रवाना हुए। उनके साथ कांग्रेस सीडब्ल्यूसी नेता भी ट्रेन में मौजूद है। कांग्रेस ने कहा कि 'नव संकल्प चिंतन शिविर- 2022' का मुख्य लक्ष्य लोगों की समस्याओं का प्रगतिशील समाधान खोजना है। रेलवे स्टेशन पर पार्टी के कई पुराने नेताओं के साथ कई कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे।

जहां देश के तमाम ज्वलंत मुद्दों पर पार्टी नेतृत्व द्वारा गठित छह समूह अपनी रिपोर्ट पेश करके उस पर विस्तृत चर्चा करेंगे, वहीं इस चिंतन शिविर से कांग्रेस नेतृत्व में सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की भावी भूमिकाएं भी तय हो जाएंगी। मुमकिन है कि शिविर में पार्टी संगठन के ढांचे में मूलभूत बदलाव के लिए उन सुझावों पर भी विचार हो जो पार्टी नेताओं के साथ घंटों की मैराथन बैठक में प्रशांत किशोर ने पेश किए थे।

मालदीव न बन जाए श्रीलंका! पूर्व राष्ट्रपति यामीन के खिलाफ बढ़ा गुस्सा, 450 करोड़ लेकर भागने का है आरोपमालदीव न बन जाए श्रीलंका! पूर्व राष्ट्रपति यामीन के खिलाफ बढ़ा गुस्सा, 450 करोड़ लेकर भागने का है आरोप

वहीं सोनिया गांधी विशेष विमान से ही 13 मई की सुबह उदयपुर पहुंचेंगी। शिविर की तैयारियों का जिम्मा इवेंट कम्पनी को दिया गया है। नेताओं के खाने-पीने से लेकर उनके ठहरने तक की पूरी जिम्मेदारी यह इवेंट कम्पनी ही संभाल रही है। शिविर में होने वाली बैठकें ताज अरावली में ही होंगी। एक ही दिन में अलग-अलग सेशन चलेंगे। वहीं एक कॉमन बैठक के लिए बड़ा डोम तैयार किया जा रहा है। इसकी क्षमता 500 लोगों के बैठने की होगी। शिविर के दौरान देश के लगभग 10 राज्यों से शैफ बुलवाए गए हैं।

Comments
English summary
Rahul Gandhi Takes Train To Udaipur to attend Congress' Chintan Shivir 2022
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X